Dainik Athah

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने थाने की पास खुली मिली मीट की दुकान पर मारा छापा

विधायक ने पुलिस पर नवरात्रों के दौरान मांस की दुकान के खुलने पर सवाल उठाया, पुलिस पर लगाए गम्भीर आरोप

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
लोनी विधानसभा नंदकिशोर गुर्जर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक गुर्जर अपने समर्थकों के साथ खड़े हैं और पुलिस अधिकारियों पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। विधायक ने पुलिस पर नवरात्रों के दौरान मांस की दुकान के खुलने पर सवाल उठाया। उन्होंने थाना पुलिस के साथ कमिश्नर को भी लपेटे में ले लिया। विधायक गुर्जर वीडियो में कह रहे हैं, ‘थाने के बराबर में मांस की दुकान खुली हुई है। जबकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्पष्ट आदेश है कि नवरात्रों के दौरान किसी भी प्रकार की मांस की दुकानें नहीं खोली जाएंगी। क्या आप लोग इससे पैसा लेते हैं?’ उनके इन शब्दों से यह स्पष्ट होता है कि वे पुलिस की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट हैं।

वीडियो में विधायक ने यह भी कहा कि उन्हें जानकारी मिली थी कि नवरात्रों में मांस की दुकान खुली हुई है। जब वे मौके पर पहुंचे, तो देखा कि दुकान थाने के ठीक बगल में स्थित है। उन्होंने पुलिस को इस मुद्दे पर सख्त चेतावनी दी और कहा कि यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
गुर्जर ने पुलिस के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा, यह काम पुलिस का है, जिसे हमें करना पड़ रहा है। हमें अपनी जिम्मेदारी का पालन करना चाहिए। इस घटना ने स्थानीय जनता का ध्यान आकर्षित किया है।

विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने उनके प्रति समर्थन और विरोध दोनों ही जताया है। कुछ लोगों का कहना है कि विधायक का यह कदम सही है, जबकि अन्य ने इसे राजनीतिकरण का एक तरीका बताया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या गाजियाबाद पुलिस विभाग इस मुद्दे पर कोई कार्रवाई करेगा या यह मामला इसी तरह ठंडा पड़ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *