Dainik Athah

भारी बरसात भी न सीएम योगी को रोक पाई, न युवाओं का जोश कम कर पाई

  • मुख्यमंत्री योगी की एक झलक पाने को आतुर दिखे जिले के युवा
  • गाजियाबाद के युवाओं को अपना बना गये मुख्यमंत्री योगी
  • गाजियाबाद में एम्स सेटेलाइट सेंटर के निर्माण की घोषणा भी कर गये मुख्यमंत्री

अशोक ओझा
गाजियाबाद।
भारी बरसात न तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लखनऊ से गाजियाबाद तक आने से रोक पाई और न ही युवाओं का जोश कम कर पाई। युवाओं के जोश को देखते हुए सीएम योगी ने भी धारा प्रवाह बोलते हुए हर मुद्दे को छूने का प्रयास किया। इस दौरान जिला प्रशासन द्वारा की गई तैयारियां भी सराहनीय रही।
बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोजगार मेले, ऋण वितरण कार्यक्रम के साथ ही छात्र- छात्राओं को लेपटॉप और स्मार्ट फोन वितरण करने के साथ ही 757 करोड़ रुपये लागत की विकास योजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास के लिए गाजियाबाद आये थे। लेकिन मंगलवार से ही पूरे जिले में लगातार हो रही बरसात से पुलिस- प्रशासन के हाथ पांव फूल रहे थे। लेकिन प्रशासन ने इंतजाम करने में कोई कोताही नहीं बरती। मुख्यमंत्री योगी भी बरसात की परवाह किये बगैर निर्धारित समय पर गाजियाबाद पहुंंच गये। मुख्यमंत्री के मंच पर आने के साथ ही युवाओं का जोश आसमान छूने लगा और धरती से लेकर आसमान तक योगी- योगी के नारों से गुंजायमान हो गया। युवाओं का जोश देखकर गोरक्षपीठाधीश्वर भी अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आने लगे। उन्होंने जहां हर वर्ग की बेहतरी की बात की तो सपा और कांग्रेस को कोसने में कोई कसर बाकि नहीं रखी।

बुलडोजर की जगह ले ली संपत्ति को गरीबों में बांटने को
सर्वोच्च न्यायालय द्वारा बुलडोजर पर रोक लगाने के बाद सीएम योगी ने जनसभा में बुलडोजर का जिक्र तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने अपराधियों को संदेश दे दिया कि जो कोई युवाओं के सपने में रोड़ा बनने का काम करेगा उसे जड़ से उखाड़ फेंक देंगे और उसकी संपत्ति को जब्त कर गरीबों में बांट देंगे। इस प्रकार उन्होंने अपने इरादे जाहिर कर दिये।

प्रदेश का नंबर वन शहर होगा गाजियाबाद
इसके साथ ही उन्होंने गाजियाबाद को प्रदेश का नंबर वन शहर बनाने की घोषणा करते हुए कहा कि गाजियाबाद शहर को सपा और वर्तमान सरकार में देखो। वे दूधेश्वर नाथ मंदिर का जिक्र करना भी नहीं भूले कि मंदिर के आसपास के हालात का जिक्र करना नहीं भूले कि पहले क्या स्थिति थी और आज क्या स्थिति है। इतना ही नहीं उन्होंने यह घोषणा भी की कि गाजियाबाद में एम्स दिल्ली का सेटेलाइट सेंटर स्थापित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सात वर्षों में गाजियाबाद की स्थिति बदल चुकी है।
बाक्स

पूरी रात में बनाई रामलीला मैदान में सड़क, पंप लगाकर पानी निकाला गया

दो दिन से जिले में हो रही बरसात के कारण मैदान में पानी भर गया था। प्रशासन और नगर निगम ने पूरी रात पंप लगाकर मैदान से पानी को निकाला, इसके साथ ही मुख्य मार्ग से लेकर जहां तक मुख्यमंत्री गाड़ी से गये थे वहां तक बजरी डालकर सड़क बनाई गई जिससे गाड़ी के पहिये न धंसे। युवाओं में भी सीएम योगी को देखने और सुनने के लिए युवाओं का जोश देखने लायक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *