Dainik Athah

… और जब राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार ने पुलिस कमिश्नर से कहा रोजगार नहीं होगा तो ये चोरी करेंगे

  • पुराना बस अड्डा से डासना फ्लाईओवर तक ई रिक्शा पर प्रतिबंध का मामला


  • अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद।
    गाजियाबाद में ई रिक्शा पर प्रतिबंध के मामले में भाजपा के लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर पहले से ही गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस पर हमलावर है, लेकिन अब राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप ने भी ई रिक्शा चालकों के पक्ष में आवाज उठाई है। उन्होंने सीधे पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा को फोन मिलाकर कहा कि यदि रोजगार नहीं होगा तो ये लोग चोरी करेंगे।
    बता दें कि गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने पहले पुराना बस अड्डा से लेकर डासना फ्लाई ओवर तक ई रिक्शा को प्रतिबंधित किया था। बाद में पुराना बस अड्डा से चौधरी मोड़ तक यानि अंबेडकर रोड पर भी ई रिक्शा पर प्रतिबंध लगा दिया था, लेकिन लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर की चेतावनी के बाद महानगर भाजपा अध्यक्ष के जरिये कमिश्नरेट पुलिस बैकफुट पर आई और प्रतिबंध लगने से पहले ही आदेश को वापस ले लिया गया था। गुर्जर ने इसके बाद पुराना बस अड्डा से डासना फ्लाई ओवर रोड को वायसराय रोड बताते हुए इस रोड से भी ई रिक्शा से प्रतिबंध हटाने की मांग की थी।
    सोमवार को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार एवं भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप की प्रेस वार्ता थी। प्रेस वार्ता के बाद उन्होंने पुलिस कमिश्नर को फोन लगाया तथा कहा कि अंबेडकर रोड पर ई रिक्शा से प्रतिबंध हटाने का काम अच्छा है, अब पुराना बस अड्डा से डासना फ्लाई ओवर तक भी ई रिक्शा पर लगाये प्रतिबंध पर पुर्नविचार (रिव्यू) करो। दूसरी तरफ से क्या गया पता नहीं, लेकिन अपनी बात पर अड़े कश्यप ने कहा यदि रोजगार नहीं होगा तो ये लोग चोरी करेंगे। अच्छा होगा इस निर्णय का रिव्यू करो। नरेंद्र कश्यप की फोन वार्ता किसी ने रिकार्ड कर ली और अब यह वीडियो वायरल है तथा लोग कश्यप की सराहना कर रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *