Dainik Athah

सीएम योगी जी ईमानदार और सख्त, पुलिस अफसर भ्रष्ट- सपा की मानसिकता के: नंद किशोर गुर्जर

  • लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर फिर बोला पुलिस व्यवस्था पर हमला
  • लिंक रोड क्षेत्र में पीड़िता के घर पहुंचे लोनी विधायक, परिवार दिया कार्रवाई करवाने का भरोसा
  • कविनगर में युवती के साथ हुई घटना को बताया गैंग रेप, जेहादियों को मिल रही पैसे से ताकत

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने गाजियाबाद में लगातार दुष्कर्म और गैंग रेप की घटनाओं को लेकर पुलिस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार और सख्त है, लेकिन अधिकारी सपाई मानसिकता है जो पैसे कमाने में तथा सरकार को बदनाम करने में लगे हैं।
लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर शुक्रवार को लिंक रोड थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की शिकार नाबालिग के परिवार से मिलने पहुंचे और उन्होंने परिवार को भरोसा दिया कि उनके साथ न्याय होगा। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे पहले से कह रहे हैं कि गाजियाबाद और लोनी बारूद के ढेर पर है। दिल्ली में शाहीनबाग की जमीन यूपी सरकार की है, लेकिन वहां पर लाखों बांग्लादेशी और रोहिग्यां बसे हैं। लोनी में दस हजार बांग्लादेशी और रोहिग्या है। पांच हजार को तो वे खुद पकड़ा सकते हैं। इनको स्थानीय मुस्लिम संरक्षण देते हैं।

नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि लिंक रोड क्षेत्र में न्याय मांगने वालों पर पुलिस लाठियां भांजती है और जिन्होंने खुद आग लगाई उनके नाम नोट कर सहायता दिलवाने का काम पुलिस कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुरूवार को हंगामा करने वालों के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने कहा आपका आदमी था, जब मैंने फोन कर पूछा तो उसने बताया कि पुलिस ने ही लोगों को शांत करने के लिए उसे बुलाया था। इस प्रकार की हरकत कर पुलिस मुझे बदनाम करना चाहती है।

कविनगर क्षेत्र की घटना और फोटो देखकर स्तब्ध हूं: नंद किशोर
विधायक ने कहा कि कविनगर क्षेत्र में गैंग रेप की घटना हुई है जिसमें जेहादी मानसिकता का मुस्तफा है और उसके साथी। लड़की की फोटो देखकर वह स्तब्ध है कि सभ्य समाज में एक लड़की को इस प्रकार दांतों से काटा गया है कि पूरे शरीर पर उसके निशान है। इस प्रकार के काम जेहादी ही कर सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मुस्तफा के लिए घटना को पैसे के बल पर मैनेज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जब तक नहीं होगी वे चैन से नहीं बैठेंगे।
लोनी विधायक ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार है तथा कानून व्यवस्था को लेकर सख्त है। लेकिन उनके आसपास 4-5 ऐसे अधिकारी बैठे हैं जो उन्हें केवल अच्छी अच्छी खबरें दिखाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में पुलिस- प्रशासन के अधिकारी सपा की मानसिकता के हैं तथा वे योगी सरकार को बदनाम करना चाहते हैं। ये वे ही अफसर है जो सपा सरकार में मलाई खाते थे। वे यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में कमिश्नरेट कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए बनी थी, लेकिन यहां पर आईपीएस अफसरों का जमावड़ा हो गया है जिनका ध्यान पैसे कमाने की तरफ ही है। यहां न महिलाएं सुरक्षित रह गई और न ही अन्य लोग। रोज लाखों की लूट की घटनाएं हो रही है।

नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि आसाम के मुख्यमंत्री हेमंत बिश्वा सरमा ने बांग्लादेशियों और रोहिग्यां को वापस उनकी सीमा में भेज दिया। वे आज आसाम में हीरो है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधायकों की कितनी सुनी जाती है सबको पता है। मीडिया ही मुख्यमंत्री तक गाजियाबाद की हकीकत को पहुंचा सकता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *