Dainik Athah

कमिश्नरेट बनने के बाद जिले में बेतहाशा बढ़े अपराध, एएसपी सिस्टम था बेहतर: नंद किशोर

  • पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम पर जमकर बरसे विधायक नंद किशोर गुर्जर
  • विधायक ने कहा जिले में दुष्कर्म की घटना के दोषियों के घर पर बुलडोजर नहीं चला तो जनता को साथ लेकर हम चलायेंगे
  • एक सप्ताह में हालात नहीं सुधरे तो होगी आरपार की जंग

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर लोनी के इंद्रापुरी में दुष्कर्म के मामले और पीड़िता को धमकियां देने तथा पुलिस द्वारा सुनवाई न करने से पुलिस पर जमकर खफा हुए। उन्होंने स्पष्ट कहा कि कमिश्नरेट बनने के बाद जिले में अपराध बेतहाशा बढ़े हैं, इससे तो एसएसपी सिस्टम ठीक था। उन्होंने कहा कमिश्नरेट में लोगों की सुनवाई नहीं होती, कुल लोग वायसराय बनकर बैठे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि एक सप्ताह में हालात नहीं सुधरे तो वे आरपार की जंग करेंगे तथा खुद बुलडोजर लेकर आरोपी का घर तोड़ेंगे चाहे इसके लिए उन्हें फांसी हो या जेल जाना पड़े।

क्या है पूरा मामला
बता दें कि लोनी बार्डर क्षेत्र में एक 17 वर्षीया किशोरी का दूसरे समुदाय के युवक ने आटो से अपहरण कर लिया और नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद ओयो होटल में उसके साथ दुष्कर्म कर किशोरी की वीडियो व फोटो बना लिये। उन्हें वायरल करने की धमकी देकर लगातार शारीरिक शोषण किया जाता रहा। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट की हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कर्त्तव्य की इतिश्री कर ली। पीड़िता के परिवार वालों के विरोध के बाद दुष्कर्म की धाराएं मुकदमे में जोड़ी गई। आरोपी के जमानत पर बाहर आने के बाद किशोरी एवं उसके परिवार के ऊपर मुकदमा वापस लेने का दबाव आरोपी पक्ष बनाने लगा। आरोप है कि 6 अगस्त को आरोपी व उसके साथियों ने अदालत के बाहर किशोरी व उसके परिवार को घेर लिया व मुकदमा वापस लेने अन्यथा जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में किशोरी ने 27 अगस्त को पुलिस आयुक्त से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। 27 अगस्त को फिर आरोपी व उसके परिवार वाले किशोरी के घर में घुस गये और मां- बेटी के गर्दन पर चाकू रखकर मुकदमा वापस लेने की धमकी दी।

विधायक नंद किशोर गुर्जर से लगाई गुहार
पुलिस से निराश होकर पीड़ित किशोरी एवं उसके परिवार वाले विधायक नंद किशोर गुर्जर से मिले और उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद विधायक ने पुलिस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नये सिस्टम में जिले में अपराध बढ़े हैं तथा बड़े अधिकारी वायसराय बनकर बैठे हैं। उन्होेंने कहा कि एसएसपी सिस्टम अच्छा था जहां पर लोगों की सुनवाई होती थी, कमिश्नरेट को समाप्त कर फिर से एसएसपी सिस्टम गाजियाबाद में लागू किया जाये। उन्होंने कहा कमिश्नरी सिस्टम ने जिले का बेड़ा गर्क कर दिया है।

नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि वे पहले भी कह चुके हैं और अब फिर कह रहे हैं लोनी में बांग्लादेशी और रोहिग्या अपराध कर रहे हैं। उन्होेंने कहा कि लोनी में हाहाकार नहीं होगा, चाहे पूरी दुनिया में हो। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में किशोरी के साथ इंसाफ हो, अन्यथा वे खुद जनता को साथ लेकर अपने आरपार की लड़ाई लड़ेंगे और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई नहीं की तो वे खुद करेंगे चाहे इसके लिए उन्हें जेल जाना पड़े या फिर फांसी हो।

मुख्यमंत्री को बतायेंगे पूरी स्थिति
विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आरोप लगाया कि जिले में थाने- चौकियां बिक रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट की पूरी हकीकत बयां करेंगे। नंद किशोर गुर्जर के बयान के बाद पुलिस कमिश्नरेट में हड़कंप है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *