Dainik Athah

पूरे दिल्ली एनसीआर में 10 लाख, लोनी में 5 हजार बांग्लादेशी- रोहिग्या: नंद किशोर गुर्जर

  • भाजपा के लोनी विधायक पिंकी चौधरी के मामले में पुलिस पर बरसे
  • पिंकी चौधरी के ऊपर आगजनी की घटना को हटाये पुलिस: नंद किशोर गुर्जर

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
रोहिग्या और बांग्लादेशियों के साथ ही पिंकी चौधरी के मामले को लेकर एक बार फिर पुलिस पर हमलावर हुए हैं। उन्होंने आगजनी मामले में पुलिस से मांग की कि पिंकी चौधरी के ऊपर से आगजनी की धाराएं हटाई जाये।

लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि हिंदू रक्षा दल के नेता पिंकी चौधरी ने रोहिग्या और बांग्लादेशियों के मामले में कुछ गलत नहीं किया। जो काम पुलिस को करना चाहिये था वह पिंकी चौधरी ने किया। उन्होंने कहा कि पिंकी चौधरी ने बांग्लादेश की घटना के प्रतिरोध में बांग्लादेशियों के साथ मारपीट की होगी, लेकिन उन्होंने आगजनी नहीं की। आगजनी उन्होंने खुद की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में खेल किया और बांग्लादेशियों के स्थान पर उन्हें शाहजहांपुर का बता दिया, इसके साथ ही आगजनी की घटना भी पिंकी चौधरी के ऊपर थोप दी। उन्होंने कहा कि पुलिस को आगजनी की धाराओं को हटाना चाहिये।

नंद किशोर गुर्जर ने इसके साथ ही कहा कि यदि बात बांग्लादेशियों और रोहिग्या की है तो पूरे दिल्ली एनसीआर में करीब दस लाख बांग्लादेशी रह रहे हैं। इसके साथ ही लोनी क्षेत्र में इनकी संख्या पांच हजार से अधिक है। उन्होंने कहा कि जब भी पुलिस चाहे उन्हें बता दें तो वे खुद इन्हें पकड़ा देंगे। लेकिन पुलिस इस मामले में चुप्पी साधे है जो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस को बांग्लादेशियों और रोहिग्या के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिये।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *