Dainik Athah

एमएलसी दिनेश गोयल ने संभाला प्रदेशीय विद्युत व्यवस्था संबंधी जांच समिति का सभापति पद

  • विधान परिषद सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह का दिनेश गोयल ने जताया आभार
  • जिम्मेदारी के उद्देश्य को पूर्ण करने का भरसक प्रयास करूंगा: दिनेश कुमार गोयल

अथाह ब्यूरो
लखनऊ/ गाजियाबाद।
प्रदेशीय विद्युत व्यवस्था संबंधी जांच समिति के सभापति एवं एलएलसी दिनेश कुमार गोयल ने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है उसके उद्देश्यों को पूर्ण करने का भरसक प्रयास करुंगा।
विधान परिषद सदस्य दिनेश कुमार गोयल ने मंगलवार को प्रदेशीय विद्युत व्यवस्था संबंधी जांच समिति की वर्ष 2024-25 हेतु पुनर्गठन समिति की प्रथम बैठक जो विधान परिषद विधान भवन लखनऊ में आयोजित हुई में सभापति के रूप में कार्य भार ग्रहण किया। इसके साथ ही दिनेश गोयल ने विधान परिषद सभापति कुँवर मानवेन्द्र सिंह का आभार एवं अभिनंदन व्यक्त किया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश विधान परिषद कि वर्ष 2014-25 के लिए गठित प्रदेश से विद्युत व्यवस्था जांच समिति का सभापति नियुक्त किया। इसके साथ ही समिति के सभी नवनिर्वाचित सदस्यगणों व प्रमुख सचिव डा. राजेश सिंह एवं अधिकारियों का इस अवसर पर स्वागत किया।
दिनेश गोयल ने कहा कि विद्युत उत्पादन, वितरण एवं प्रशिक्षण से संबंधित समस्याओं पर संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर जो मुझे जिम्मेदारी सौंपी गई है इस उद्देश्य को पूरा करने का भरसक प्रयास करूंगा। साथ ही उन्होंने समिति के अन्य सभी सदस्यों से अपेक्षा की की वह भविष्य में अपने अनुभवो एवं दिशा निदेर्शों द्वारा उनका मार्गदर्शन करते रहेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *