Dainik Athah

कपड़ों के थैलों के वितरण के साथ निकाली जागरूकता रैली, किया गया पौधा रोपण

मोदीनगर नगर पालिका में मनाया गया प्लास्टिक फ्री डे

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
नगर पालिका परिषद मोदीनगर मे आरम्भ 4.0 व प्लास्टिक उन्नमूलन महाअभियान के अन्तर्गत इन्टरनेशनल प्लास्टिक बैग फ्री डे मनाते हुए कपडे के थैलो का वितरण करने के साथ ही जागरूकता रैली निकाली एवं वृक्षारोपण अभियान का आयोजन किया।
बुधवार को नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली एवं नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी नरेंद्र मोहन मिश्र के नेतृत्व में 4.0 व प्लास्टिक उन्नमूलन महाअभियान के अन्तर्गत इन्टरनेशनल प्लास्टिक बैग फ्री डे मनाते हुए कपडे के थैलो का वितरण करने के साथ ही जागरूकता रैली निकाली एवं वृक्षारोपण किया गया। विनोद वैशाली एवं नरेंद्र मोहन मिश्र ने सभी नगरवासियों का आह्वान किया कि वे पालीथिन का प्रयोग न कर कपड़े अथवा जूट के थैलों का प्रयोग करें। इसकी जागरूकता के लिए मोदीनगर में जागरूकता रैली भी निकाली गई। इतना ही नहीं इस मौके पर पौधा रोपण भी किया गया।

इस मौके पर ब्रांड एम्बेसडर शोभा चौधरी के द्वारा जागरूकता रैली एवं पौधा रोपण करवाया गया। इस मौके पर स्वच्छता प्रोत्साहन समिति के सदस्य एवं स्वच्छ सारथी कल्ब के सदस्यों ने इस कार्य में भाग लिया। कार्यक्रम में सफाई एवं खाद्य निरीक्षक अधिकारी अमरीश, राजस्व निरीक्षक अंकित चौधरी, उमेशचंद आनंद कर अधीक्षक, लेखा अधिकारी अंकित गोयल, शिवानी, आशीष वत्स, हिमाशु शर्मा, दीपांशु सैनी और एसबीएम की पूरी टीम मोजूद रही।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *