Dainik Athah

धौलाना विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बहाना ही मेरा मुख्य मकसद है :डॉली शर्मा

  • इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी ने पिलखुवा चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन 
  • यहां की खेती-बाड़ी उन्नत हो, किसानों-मजदूरों-कारीगरों को सालों भर काम मिले, नई-नई फैक्ट्री की स्थापना हो
  • युवाओं को रोजगार मिले और बेरोजगारी मिटे, यही हमारी इच्छा है: डॉली शर्मा

अथाह संवाददाता गाजियाबाद। सोमवार को लोकसभा क्षेत्र गाजियाबाद से इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने पिलखुवा रेलवे रोड स्थित पीएनबी बैंक/सर्वोदय इंटर कॉलेज के समीप धौलाना विधानसभा क्षेत्र के पिलखुवा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर कांग्रेस नेताओं के साथ उनके गठबंधन सहयोगी पदाधिकारी भी मौजूद रहे। उद्घाटन समारोह की शुरुआत हवन-पूजन के साथ हुई। उसके बाद कार्यालय का विधिवत उद्घाटन करते हुए डॉली शर्मा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से जुड़ा सबसे पिछड़ा इलाका धौलाना विधानसभा क्षेत्र है। यहां विकास की गंगा बहाना ही मेरा मुख्य मकसद है। यहां की खेती-बाड़ी उन्नत हो, किसानों-मजदूरों-कारीगरों को सालों भर काम मिले, नई-नई फैक्ट्री की स्थापना हो, युवाओं को रोजगार मिले और बेरोजगारी मिटे, यही हमारी इच्छा है। 
उन्होंने आगे कहा, आपको पता है कि देश में बढ़ती महंगाई से सभी लोग परेशान हैं। मोदी सरकार राष्ट्रीय परिसम्पत्तियों को अपने मित्रों को बेच रही है, इससे सरकारी नौकरियों के अवसर कम हो रहे हैं। यह उन्होंने कहा कि मैं आपकी हर समस्या से वाकिफ हैं। क्षेत्र में बढ़ते अपराध को रोकना भी हमारा मुख्य मकसद है। बस आपलोगों का साथ चाहिए।आपलोग अपना कीमती वोट मुझे दीजिये। हाथ छाप का बटन दबाइए। वादा करती हूं कि क्षेत्र में विकास की गंगा-यमुना दोनों बहेगी।
इस अवसर पर गठबंधन साथियों ने भी सभा को संबोधित किया। उन्होंने आमलोगों से लोकतंत्र और संविधान दोनों को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि डॉली शर्मा जीतेंगी तो क्षेत्र के किसानों, मजदूरों, कारीगरों, युवाओं, महिलाओं, छोटे व लघु कारोबारियों की भलाई होगी।
इससे पूर्व हवन-पूजन में गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के साथ समस्त पदाधिकारीगण एवं क्षेत्र के सम्मानित नागरिकगण सम्मिलित हुए। इस मौके पर मिथुन त्यागी, जिलाध्यक्ष, कांग्रेस; बबलू नागर, जिलाध्यक्ष, समाजवादी पार्टी; चंद्रमोहन चौहान, जिलाध्यक्ष, आम आदमी पार्टी, सपा नेता किशन सिंह तोमर, संजय शर्मा गुड्डू, कुलदीप उर्फ दीपक आत्रेय, अरविंद शर्मा, गाजियाबाद महानगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज, मनोज भारद्वाज, अश्विनी कौशिक, सपा नेता राहुल पंडित आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *