Dainik Athah

पश्चिम की सभी 14 सीटों पर खिलेगा कमल: सत्येंद्र सिसोदिया

गाजियाबाद में भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष ने की संकल्प पत्र पर चर्चा

भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश क्षेत्र के अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की कथनी- करनी में फर्क नहीं

गाजियाबाद । भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सभी 14 लोकसभा सीट जीतने का काम करेगी। यह बात सब माता था उसे वार्ता करते हुए भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश क्षेत्र के अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने संवाददाता से वार्ता करते हुए कही।

नवयुग मार्केट स्थित भाजपा चुनाव कार्यालय में संवाददाताओं से वार्ता करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने कहा कि। भाजपा के पश्चिम क्षेत्र में 14 लोकसभा सीट आती है जिसको 2014 में जीते थे इस बार 2024 में भी सभी 14 सीट जीतने का काम भाजपा कार्यकर्ताओं के सहयोग से करेगी। उन्होंने बताया कि पहले विदेश नीति के लिए हम कश्मीर के मुद्दे से जाने जाते थे और कश्मीर के मुद्दे को लेकर भारत विदेश जाता था किंतु अब विश्व किसी भी मुद्दे पर भारत की तरफ देखा है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ठाकुरों की नाराजगी एवं जगह-जगह हो रही पंचायत के विषय में जवाब देते हुए कहा कि किसी भी समाज का व्यक्ति नाराज हो सकता है संगठन नाराज नहीं होता उन्होंने कहा कि ठाकुरों का 90% वोट भाजपा को मिलता है और इस बार भी ठाकुरों का उससे अधिक वोट मिलेगा।बता दे की  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बीजेपी घोषणा पत्र संकल्प पत्र जारी करने के बाद सोमवार को भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने भाजपा के संकल्प पत्र पर चर्चा करते हुए कहा कि यह संकल्प पत्र आप जनमानस के सुझाव के आधार पर बनाया गया है भारतीय जनता पार्टी ने लगभग 15 लाख लोगों से अधिक सुझावों के आधार पर घोषणा पत्र तैयार किया है । उन्होंने कहा कि बीजेपी की कथनी और करनी फर्क नहीं है हमने पिछले चुनाव में वादे किए उसको पूर्ण किया है और उन्हीं के आधार पर आगे भी कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे घोषणा पत्र में राम मंदिर निर्माण की चर्चा थी जिसको पूरा किया वहीं धारा 370 हटाने का वादा भी भाजपा ने हमेशा किया जिसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हटाने का कार्य किया है। उन्होंने बताया कि संकल्प पत्र में युवाओं के लिए, किसानों के लिए, महिलाओं के लिए, रेलवे के लिए, संस्कृति के लिए स्थान दिया है वहीं भ्रष्टाचार के खिलाफ ठोस कदम समान नागरिक संहिता जैसे साथ मुद्दों को शामिल किया गया है इसके अलावा भी देश की तरक्की के लिए आने को मुद्दों को शामिल किया गया है। इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा महापौर सुनीता दयाल पूर्व महापौर आशु वर्मा पूर्व विधायक रूप चौधरी भाजपा के वरिष्ठ नेता सदा रेसिपी सिंह भाजपा महानगर महामंत्री सुशील गौतम एवं गोपाल अग्रवाल तथा लोकसभा चुनाव के सहसंयोजक  सत्येंद्र चौधरी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *