Dainik Athah

छत्रिय समाज ने कहा: लोकसभा चुनाव में छत्रिय समाज की अनदेखी के बहाने भाजपा में बगावत

  • 48 घंटे का अल्टीमेटम समाप्त, अब निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र छत्रिय समाज
  • भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री अनिल खेड़ा ने कहा वे समाज के हर निर्णय के साथ

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। गाजियाबाद से सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री जर्नल वीके सिंह का टिकट काटने के बाद छत्रिय समाज में उबाल है। इस उबाल से भाजपा अछूती नहीं है। पार्टी के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री अनिल खेड़ा जो छत्रिय समाज से आते हैं ने भी पार्टी से बगावत कर दी है। उन्होंने कहा वे समाज के हर निर्णय के साथ है।
बता दें कि छत्रिय समाज ने गाजियाबाद से समाज के व्यक्ति को टिकट देने के लिए भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष जेपी नड्Þडा को पत्र लिखकर 48 घंटे का समय दिया था। गुरुवार को छत्रिय समाज ने प्रेस वार्ता करने के साथ ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कहा कि आपको अवगत कराते हुए बड़े कष्ट का अनुभव करना पड़ रहा है कि क्षत्रिय समाज की परंपरागत सीट (लोकसभा गाजिÞयाबाद) पर टिकट ना देने से समस्त समाज की भावना आहत हुई है। इसके साथ ही कहा गया कि गाजियाबाद लोकसभा से अनिल सिंह खेड़ा (पूर्व क्षेत्रीय मंत्री भाजपा) ने दावेदारी की है परंतु उनको दरकिनार करते हुए व किसी भी क्षत्रिय समाज के व्यक्ति को टिकट ना देने से समाज अक्रोशित हैं। इसके साथ ही कहा गया कि शीर्ष नेतृत्व का मौन इस तरफ इशारा कर रहा है कि आप क्षत्रीय समाज को अपमानित कर रहे है। 48 घंटे का अल्टीमेटम पूरा हो चुका है परन्तु कोई भी सकारात्मक प्रतिक्रिया भाजपा की तरफ से नहीं आयी है। अब परिणामस्वरूप क्षत्रिय समाज सभी 36 बिरादरियों के साथ कोइ भई निर्णय लेने को स्वतंत्र है।
इसके साथ ही कहा गया कि संपूर्ण उत्तर भारत में क्षत्रिय समाज की अनदेखी चुनाव परिणाम को प्रभावित करेंगे। और इसकी संपूर्ण जिÞम्मेवारी भाजपा शीर्ष नेतृत्व की होगी। इस मौके पर भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री अनिल सिंह खेड़ा ने कहा कि वे समाज के हर निर्णय के साथ है। हमें समाज के साथ रहना है। इस मौके पर विक्रम सिंह राठौर,
मुकेश शर्मा, आयुष चौहान, दिनेश भाटी, दिनेश पांचाल, कुलदीप सिंह, गुलशन राजपूत, सम्राट सिंह, विकास राणा, विपिन राणा, हेमंत सिंह, ध्रुव ठाकुर, विनीत शर्मा,
सुभाष प्रजापति, अनुज राघव, रणधीर सिंह, डीबी सिंह सोम, सुनील सिंह, अजय राजपूत, अशोक सिंह, मनोज चौहान, भ्रम सिंह प्रधान, सचिन त्यागी, रमेश स्वामी समेत अन्य लोग उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *