Dainik Athah

1 अप्रैल को गठबंधन की प्रत्याशी डोली शर्मा करेगी नामांकन

  • कांग्रेस-समाजवादी गठबंधन की प्रत्याशी बनी डॉली शर्मा
  • कांग्रेस-समाजवादी पार्टी गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा को बधाई देने वालों का तांता लगा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
कांग्रेस द्वारा लोकसभा की सूची जारी करने के बाद गाजियाबाद लोकसभा से डोली शर्मा को प्रत्याशी घोषित किया गया है। डोली शर्मा कांग्रेस समाजवादी पार्टी गठबंधन की प्रत्याशी के रूप में गाजियाबाद से चुनाव लड़ेंगी। चुनाव की घोषणा होने के बाद से ही डोली शर्मा को बधाई देने लोग पहुंचने लगे।

गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस-समाजवादी पार्टी गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। भारद्वाज शिखर, प्रह्लादगढ़ी-वसुंधरा स्थित उनके कैम्प कार्यालय पर कांग्रेस और सपा नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया। कोई पुष्पगुच्छ लेकर आया तो कोई मिठाई से मुंह मीठा करवाया। सबके चेहरे पर उन्हें टिकट मिलने की खुशी दिखाई दे रही थी।

कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती शर्मा भी आत्मीयता पूर्वक सबसे मिलीं। सबकी कुशलक्षेम पूछीं और चुनावों में जुट जाने का अनुरोध किया। उन्होंने गांव-गांव, गली-गली से आ रहे लोगों को चुनावी जीत का मंत्र देते हुए कहा कि आपलोग सिर्फ अपने आसपास के बूथों को मजबूती प्रदान करें। यदि सबलोग ऐसा करते जाएंगे तो पूरे गाजियाबाद के पांचों विधानसभाओं में कांग्रेस मजबूती से भाजपा को न केवल टक्कर देगी, बल्कि इस सीट को भी निकाल लेगी, जिससे राहुल गांधी-प्रियंका गांधी के हाथ मजबूत होंगे।


कांग्रेस-समाजवादी प्रत्याशी डॉली शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की विभिन्न गारंटियों से पूरे देश के मतदाता प्रभावित हुए हैं। इससे इंडी गठबंधन की ओर लोगों का झुकाव हुआ है। सारे देश में राहुल गांधी और उनके समर्थक नेताओं की लहर चल रही है। यूपी में स्थिति हमारे-आपके अनुकूल होती चली जा रही है। इससे साफ है कि 2024 में राहुल गांधी ही बहुमत की सरकार बनाएंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं डोली शर्मा के पिता नरेंद्र भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि डॉली शर्मा का गठबंधन प्रत्याशी के रूप में घोषणा होने के बाद गाजियाबाद की जनता में काफी उत्साह है। उन्होंने बताया कि 1 अप्रैल को डोली शर्मा जिला मुख्यालय पहुंच कर नामांकन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *