Dainik Athah

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) फाइनल में मुंबई चैंपियंस ने वीवीआईपी उप्र को दिया 215 रन का लक्ष्य

वर्षा से प्रभावित मैच में नहीं हिले दर्शक

अथाह संवाददाता
ग्रेटर नोएडा।
बरसात के बीच खेले जा रहे इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के फाइनल मैच में दर्शकों को रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। बरसात के बावजूद दर्शक मैदान में जमे रहे। फाइनल मैच में समाचार लिखे जाने तक मुंबई चैंपियंस ने वीवीआईपी उत्तर प्रदेश को 215 रन का लक्ष्य दिया है।
रविवार को ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक अंतर्राष्टÑीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे आईवीपीएल के फाइनल मैच में वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के कप्तान सुरेश रैना ने टॉस जीतकर मुंबई चैंपियंस को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मैच के बीच में बरसात के बावजूद न तो दर्शक मैदान से हटे और न ही खिलाड़ियों का हौंसला टूटा। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई चैंपियंस ने 20 ओवर में पीटर टिएगो के 57 एवं फिल मस्टर्ड के 76 रन की बदौलत पांच विकेट पर 214 रन बनाये और वीवीआईपी उत्तर प्रदेश को 215 रन का लक्ष्य दिया।
वीवीआईपी की तरफ से बोलिंग करते क्रिस्टोफर मोफू ने तीन विकेट चटकाये। इस मौके पर बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी, उत्तर प्रदेश वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, विश्वजीत सिंह लगातार सक्रिय नजर आये।

तेंदुलकर के हमशक्ल रहे खास आकर्षण

मैच में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल बलवीर चंद खास आकर्षण रहे। वे जहां से भी निकलते थे दर्शक उन्हें असली तेंदुलकर समझकर खुशी से तालियां बजा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *