Dainik Athah

Delhi-Meerut Expressway : अर्धनग्न पदयात्रा के लिए किसानों ने की पंचायत

मोदीनगर। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे(Delhi-Meerut Expressway) मैं चल रहे आंदोलन की रणनीति के तहत आने वाली 14 तारीख को घोषित अर्धनग्न पदयात्रा के लिए जिला मेरठ के गांव सोलाना में कई गांवों के किसान इकट्ठा हुए और बड़ी पंचायत की गई दूसरी पंचायत गांव भर्जन में हुई। 

पंचायत की अध्यक्षता किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष  दलबीर नेताजी ने की व संचालन पवन गुर्जर ने किया। पंचायत को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से पूर्व जिला पंचायत सदस्य डॉक्टर बबली गुर्जर एवं सतीश राठी, बहुजन समाज पार्टी के मेरठ मंडल के कोऑर्डिनेटर अनिल गौतम, महबूब अली, राष्ट्रीय लोक दल के नेता रणबीर दहिया, महेश प्रधान, उदयवीर सिंह, छात्र नेता विशाल गुर्जर, सखावत प्रधान, आरिफ प्रधान, आम आदमी पार्टी के विवेक आर्य, सत्येंद्र प्रधान आदि ने संबोधित किया।

आंदोलन की अगुवाई कर रहे किसान नेता डॉक्टर जी गुर्जर एवं सतीश राठी संयुक्त रुप से कहा कि इस बार आंदोलन करो या मरो का होगा किसान किसी भी कीमत पर इस बार पीछे हटने वाला नहीं है 14 तारीख को बड़ी संख्या में किसान पदयात्रा लेकर गाजियाबाद कलेक्ट्रेट की तरफ कूच करेंगे। बसपा के मंडल कोऑर्डिनेटर अनिल गौतम सहित सभी वक्ताओं ने इस लड़ाई में किसानों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने की अपील की सभी किसानों ने आश्वासन दिया कि इस लड़ाई को मजबूती के साथ लड़ा जाएगा।

पंचायत में मुख्य रूप से हाजी अल्ताफ अनिल चौधरी, हेम सिंह प्रधान, देवेंद्र चौधरी, ब्रजवीर चौधरी, मनोज पट्टी, चरण सिंह शर्मा, अमन सिंह, रंजीत चौधरी, शत्रु जीत प्रमुख, सुभाष चुड़ियाला, हाजी जुनैद, फिरोज चौहान, नजर मोहम्मद आदि मुख्य रूप से उपस्थित हुए।

Delhi-Meerut Expressway

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *