Dainik Athah

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात कर योगी ने की अनेक मुद्दों पर चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले सीएम योगी

अथाह ब्यूरो
नयी दिल्ली।
एक तरफ दिल्ली में राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्यों के मुख्यमंत्री का नाम तय करने के लिए माथापच्ची चल रही है, इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को दोपहर दिल्ली पहुंचे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के साथ ही तीन राज्यों में भाजपा की जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने प्रधानमंत्री को एक पुस्तक भी भेंट की। यह पुस्तक बुंदेलखंड को लेकर है। सूत्रों के अनुसार सीएम योगी ने प्रधानमंत्री से 22 जनवरी को होने वाले श्रीराम जन्म भूमि मंदिर के उद्घाटन के साथ ही अयोध्या एवं काशी के विकास को लेकर चर्चा की और उन्हें दोनों स्थानों में किये जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार अयोध्या में अंतर्राष्टÑीय हवाई अड्डे के उद्घाटन के लिए भी उन्होंने प्रधानमंत्री से बात की।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की और उन्हें भी तीन राज्यों में जीत के लिए बधाई दी। कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों से मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश की राजनीतिक स्थिति को लेकर भी चर्चा हुई। मंत्रिमंडल विस्तार के संबंध में चर्चा हुई या नहीं इस संबंध में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। मुख्यमंत्री गुरुवार की रात दिल्ली में ही रहेंगे तथा शुक्रवार को सुबह गौतमबुद्धनगर में होने वाले कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इसके साथ ही वे जिले में कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *