Dainik Athah

जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा का आज महामंथन

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे रेपिडेक्स का उद्घाटन
  • क्षेत्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए तैयारी बैठक

    अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद।
    देश की हाई स्पीड ट्रेन रेपिडेक्स का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इसके साथ ही वे जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी जनसभा की तैयारियों के लिए जहां पुलिस- प्रशासन तैयारियों में जुटा है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए सोमवार को रणनीति बनायेगी।
    बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेपिडेक्स का उद्घाटन करने गाजियाबाद आ रहे हैं। उद्घाटन की तिथि समाचार लिखे जाने तक तय नहीं हुई है, लेकिन संभावना यह है कि वे 20 अक्टूबर शुक्रवार को गाजियाबाद आ सकते हैं। वे रेपिडेक्स का उद्घाटन करने के साथ ही वसुंधरा में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी तैयारियों को परखा था तथा भाजपा संगठन के साथ पुलिस- प्रशासन के साथ भी बैठक की थी। उन्होंने जनसभा में भीड़ जुटाने की बड़ी जिम्मेदारी भाजपा के महानगर एवं जिला संगठन को सौंपी थी।
    इसके मद्देनजर भाजपा सोमवार को मोेहननगर स्थित कृष्णा इंजीनियरिंग कॉलेज में बैठक करेगी। बैठक में भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया मंडल एवं बूथ से लेकर महानगर के पदाधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर रणनीति तैयार करेंगे। भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि इस बैठक में सभी सांसदों- विधायकों के साथ ही महापौर, पार्षद, महानगर संगठन एवं मंडल व बूथ स्तर के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के मद्देनजर यह महत्वपूर्ण बैठक होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *