Dainik Athah

जीडीए सचिव- ओएसडी से मिला क्रेडाई गाजियाबाद का प्रतिनिधि मंडल

  • जीडीए अधिकारियों ने दिया राजनगर एक्सटेंशन की समस्याओं के समाधान का भरोसा
  • पुलिस उपायुक्त नगर से भी मिलकर उठाई बिल्डरों की समस्या

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
क्रेडाई गाजियाबाद का प्रतिनिधि मंडल राजनगर एक्सटेंशन की समस्याओं को लेकर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के सचिव राजेश कुमार सिंह एवं विशेष कार्याधिकारी गुंजा सिंह से मिला।
क्रेडाई गाजियाबाद का प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष एवं एससीसी ग्रुप के विपुल गिरी, सचिव एवं वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी, एवं फार्च्युन ग्रुप के चेयरमैन राकेश अग्रवाल के नेतृत्व में जीडीए के सचिव राजेश कुमार सिंह एवं ओएसडी गुंजा सिंह से मिला। इस दौरान उन्होंने राजनगर एक्सटेंशन की समस्याओं को उठाया तथा उनके निराकरण की मांग की। प्रवीण त्यागी ने बताया कि जीडीए सचिव एवं ओएसडी से बैठक बेहद उत्साहवधर्क रही। दोनों अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि वे राजनगर एक्सटेंशन की समस्याओं का निराकरण शीघ्र करेंगे। इसके साथ ही जीडीए अधिकारियों ने भरोसा दिया कि क्रेडाई के प्रतिनिधियों के साथ हर माह बैठक की जायेगी जिससे वहां की समस्याओं की जानकारी मिल सके तथा उनका शीघ्र निराकरण किया जा सके।
इसके साथ ही प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस उपायुक्त नगर निपुण अग्रवाल से मुलाकात कर उनके सामने मुद्दा रखा कि राजनगर एक्सटेंशन में कुछ आवंटी ब्लैक मेलिंग का काम करते हैं तथा बिल्डरों को परेशान करते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी पुलिस जाती है वह बिल्डर को बुलाने पर जोर देती है, जबकि बिल्डर अपना प्रतिनिधि भी भेज सकते हैं। प्रवीण त्यागी ने बताया कि निपुण अग्रवाल ने भरोसा दिया कि वे जल्द ही संबंधित अधिकारियों को जानकारी देंगे तथा बिल्डरों को परेशानी नहीं होने दी जायेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस एवं जीडीए अधिकारियों के साथ बैठक होने के बाद राजनगर एक्सटेंशन की समस्याएं दूर हो सकेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *