Dainik Athah

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र पुर्ननिर्माण में भागीदार बना:भूपेन्द्र सिंह चौधरी

भारतीय जनता पार्टी ने विभिन्न सेवा कार्यो के माध्यम से पूरे प्रदेश में सेवा पखवाडे़ की शुरूआत की

अथाह ब्यूरोलखनऊ।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितम्बर से आज भारतीय जनता पार्टी ने विभिन्न सेवा कार्यो के माध्यम से पूरे प्रदेश में सेवा पखवाडे़ की शुरूआत की। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने रविवार को सुबह हनुमान सेतु मंदिर पहुंचकर हनुमान जी महाराज की पूजा, अर्चना करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन के लिए प्रार्थना की तथा प्रसाद वितरण किया। प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ जीपीओ परिसर में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन को रेखांकित करती हुई प्रदर्शनी का अवलोकन किया।
भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि राष्ट्रसेवा और जनहित को जीवन में सर्वोपरि रखने वाले सच्चे कर्मयोगी, निःस्वार्थ भाव से राष्ट्र की सेवा में निरन्तर अपना सर्वस्व समर्पित कर रहे आदर्शवादी और विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता करोडो भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं मंगलकामनाएं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में राष्ट्र पुर्ननिर्माण में भागीदार बनना मेरे लिए परम सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अपने प्रारम्भिक जीवन में गरीबी में जीवन बिताया है, इसलिए आज उनके नेतृत्व में सरकार की प्रत्येक योजना गरीब कल्याण को समर्पित है। बचपन से राष्ट्र आराधना में रत मोदी जी ने आर्थिक, सामरिक एवं सांस्कृतिक वैभवशाली राष्ट्र निर्माण का संकल्प लेकर काम कर रहे है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व भारत पुनः सोने की चिड़िया भी बनेगा और विश्वगुरू के स्थान पर बिराजित भी होगा।
प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नव भारत के अद्वितीय शिल्पकार भारत की पुरातन विरासत को नया रूप देने वाले, वर्तमान के भारत को आत्मनिर्भर बनाने वाले, दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, प्रभावशाली साधक,  अमृतकाल में युवाओं के लिए अंत्योदय को विकसित भारत के लिए संकल्प सिद्धि का मंत्र बनाने वाले वैश्विक, वास्तविक नेता यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आत्मीय बधाई व शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि मेरी परम् पिता परमात्मा से प्रार्थना है कि राष्ट्रहित सर्वोपरि के साधक देश के सर्वप्रिय व सर्वश्रेष्ठ नरेन्द्र मोदी जी सदा स्वस्थ एवं सानंद रहे तथा देशवासियों को अपने अप्रतिम नेतृत्व से लाभान्वित करते रहे।
पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय राय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर प्रदेश में शक्तिकेन्द्रो पर मंदिरो में पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि तथा कार्यकर्ताओं ने पूजा अर्चना करके माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाडे के तहत जिला स्तर पर आयोजित कार्यक्रमों में केन्द्रीय मंत्री, प्रदेश सरकार के मंत्री, प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, महापौर सहित सभी जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं ने सम्मिलित होकर माननीय प्रधानमंत्री जी के वर्चुअल संवाद के साथ जुडे़। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने झांसी, केन्द्रीय मंत्री महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने वाराणसी तथा केन्द्रीय मंत्री श्री वीके सिंह ने गोरखपुर में सहभागिता की।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *