Dainik Athah

किसी के साथ नहीं होगी अन्यायपूर्ण कार्यवाही: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

  • शत्रु संपत्ति प्रकरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली विधायक डा. मंजू शिवाच
  • मुख्यमंत्री ने विधायक के माध्यम से दिया आश्वासन किसी प्रकार की त्रुटी पाये जाने पर होगी कार्यवाही

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
मोदीनगर में शत्रु संपत्ति विवाद को लेकर विधायक डा. मंजू शिवाच ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि किसी के खिलाफ अन्याय पूर्ण कार्यवाही नहीं होगी।
बता दें कि मोदीनगर में शत्रु संपत्ति मामले को लेकर पिछले कई दिनों से मोदीनगर तहसील पर आंदोलन चल रहा है। इस मामले में भाजपा बैकफुट पर है। लोगों को चिंता सता रही है कि कहीं उनके सिर से छत ही न छिन जाये। इस मामले को लेकर मंगलवार को विधायक डा. मंजू शिवाच ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें इस गंभीर विषय की जानकारी दी। डा. मंजू शिवाच ने बताया कि मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा इस विषय पर आपके द्वारा पहले भी अवगत कराया गया था। इस विषय की गंभीरता को देखते हुए जांच कराकर उचित कार्यवाही की जाएगी एवं अगर किसी भी प्रकार की त्रुटि पाई गई तो उसमें आवश्यक कार्यवाही की जाएगी ।

डा. मंजू शिवाच ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कहा कि वे आपके (विधायक डा. मंजू शिवाच) माध्यम से सभी क्षेत्रवासियों को आश्वत करना चाहते हैं कि किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दे और किसी के साथ कोई भी अन्याय पूर्ण कार्यवाही नहीं की जाएगी। मुलाकात के बाद डा. मंजू शिवाच ने कहा कि वे सभी को पुन: अवगत कराना चाहती हैं कि मोदीनगर के क्षेत्रवासी होने के नाते आप लोगों के साथ हमेशा खड़ी रही हूं और आगे भी खड़ी रहूंगी। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर एवं सामाजिक विषय है और इस विषय को हल करने के लिए उन्होंने हर संभव प्रयास पहले भी किया गया है और आगे भी करती रहेंगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *