Dainik Athah

वरिष्ठ नागरिकों के लिए सीनियर सिटीजन रेस्ट प्वाइंट का उद्घाटन

  • मोदीनगर नगर पालिका परिषद की नयी पहल
  • विनोद वैशाली की नयी सोच सराहनीय है: डा. मंजू शिवाच
  • मोदीनगर के हर वार्ड में की जायेगी वरिष्ठ नागरिकों- महिलाओं के लिए विश्राम की व्यवस्था: विनोद वैशाली

अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। मोदीनगर नगर पालिका ने बुजुर्गों के लिए नयी पहल की है। इसके तहत सिटीजन रस्ट प्वाइंट का निर्माण किया गया है। यहां पर बुजुर्ग लोग आराम कर सकते हैं। नगर पालिका एवं चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली की इस सोच की विधायक डा. मंजू शिवाच के साथ ही शहर के वरिष्ठ नागरिकों ने सराहना की है।

बुधवार को फफराना रोड मोदीनगर में मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच एवं नगर पालिका चेयरमैन विनोद वैशाली ने फीता काटकर सीनियर सिटीजन रेस्ट प्वाइंट का उद्घाटन किया। इस मौके पर मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच ने कहा कि जिस तरीके से नगर पालिका मोदीनगर चेयरमैन विनोद वैशाली ने एक नई सोच से बुजुर्गों के लिए बैठने की व्यवस्था की है वह सराहनीय है। उन्होंने कहा आगे भी हम उनसे उम्मीद करते हैं कि वह मोदीनगर क्षेत्र की जनता की सुविधा हेतु निरंतर कार्य करते रहेंगे।

इस अवसर पर इस अवसर पर मोदीनगर नगर पालिका चेयरमैन विनोद वैशाली जाटव ने कहा की हम मोदीनगर क्षेत्र वासियों के लिए हमेशा कार्य करते रहेंगे और हमेशा हमारा प्रयास रहेगा कि क्षेत्र वासियों के लिए सभी सुविधा उपलब्ध कराई जा सके ताकि उन्हें किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने कहा जिस तरह हमने फफराना रोड पर वरिष्ठ नागरिकों के बैठने की व्यवस्था की है हमारी कोशिश रहेगी कि मोदीनगर क्षेत्र में हर वार्ड में इसी तरह बुजुर्गों एवं महिलाओं के लिए विश्राम एवं बैठने की व्यवस्था हो सके। इसके साथ शहर में विकास के लिए भी हमारे निरंतर प्रयास रहेंगे। वार्ड नंबर 25 से सभासद परवीन का भी इसमें विशेष योगदान रहा।

इस मौके पर स्वदेश जैन, आनंद गोयल, अमित चौधरी, साधना शर्मा, आकाश शर्मा, सौरव शर्मा, पिंकी चौधरी, अमित कराटे, सभासद गुलाब सिंह, कृष्णा राज गोल्डी नेहरा, प्रदीप शर्मा, बलराज सिंह, रईसुद्दीन, सूबे सिंह, आदित्य चौधरी, मोहन धामा, संजय चौधरी विशेष रूप से उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *