Dainik Athah

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा की झलकियां

… माननीय से बोले सुरक्षा वाले शिकायत करनी है तो सीधे मुख्यमंत्री से करना

मंच के पीछे मुख्यमंत्री का स्वागत करने वालों की सूची पहले ही तैयार हो गई थी। लेकिन इसी दौरान एक प्रमुख जी के पति महोदय भी अंदर जाने की जिद पर अड़ गये। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया। इस पर वाले एक माननीय ने कहा आने दो भाई। सुरक्षाकर्मियों ने जवाब दिया जिसका नाम सूची में नहीं है उसे नहीं आने दिया जायेगा। इस पर माननीय ने कहा मुझे जानते हो, जवाब भी मिला बिल्कुल जानते हैं और आपका नाम ये है। लेकिन जाने नहीं देंगे। जब सुरक्षा वालों से नाम पूछा तो उन्होंने कहा कोई नाम नहीं। किसी से भी पूछ लो मेरा नाम। और हां शिकायत सीधे मुख्यमंत्री जी से ही करना। यह सुनकर माननीय ने पीछे हटने में ही अपनी भलाई समझी।

… पीने के पानी को तरसे लोग

गाजियाबाद के कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के दौरान पेयजल की भारी किल्लत देखी गई। स्थिति यह थी कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ही मीडिया गैलरी में भी पीने के लिए पानी नहीं था। पानी न मिलने के कारण गर्मी के मौसम में लोगों का बुरा हाल था। जनसभा समाप्त होने के बाद लोगों की पानी की बोतलें खरीदने के लिए भीड़ लगी गई।

डुप्लीकेट योगी बने रहे आकर्षण का केंद्र

जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले एक डुप्लीकेट योगी कार्यकर्ताओं के साथ ही मीडिया के लिए आकर्षण का केंद्र बने रहे। स्थिति यह थी कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया तथा फोटो और सेल्फी खिंचते रहे। इस दौरान पुलिस को कार्यकर्ताओं को काबू करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

… और बीड़ी का बंडल ढूंढते

जनसभा में जाने वाले कार्यकर्ताओं की पुलिस तलाशी लेने के साथ ही उनकी जेब से बीड़ी- सिगरेट, लाइटर और माचिस निकाल कर एक कूड़ेदान में डालने के साथ ही बाहर फैंकती रही। जैसे ही जनसभा समाप्त हुई अनेक लोग बीड़ी के बंडल कूड़ेदान में तलाश करते देखे गये।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *