Dainik Athah

पूनम यादव की जीत से होगा गाजियाबाद का विकास: किरणमय नंदा

सपा गठबंधन महापौर प्रत्याशी चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

अथाह सवांददाता

गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी गठबंधन गाजियाबाद नगर निगम महापौर प्रत्याशी पूनम यादव के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन रिबन काटकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने किया। उद्घाटन करते हुए किरण में नंदा ने कहा कि 2024 दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाएगा जिसमें तीन दलों का गठबंधन महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और गाजियाबाद महापौर सीट पर सपा गठबंधन प्रत्याशी की जीत से ये राह और आसान हो जाएगी। उन्होंने कहा कि महापौर पद पर सपा प्रत्याशी पूनम यादव के प्रति गाजियाबाद में उत्साह है और उनकी जीत के बाद 2024 के लिए गाजियाबाद में एक नया माहौल बन कर निकलेगा।

रविवार दोपहर जीटी रोड स्थित समाजवादी पार्टी महापौर प्रत्याशी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने कहा कि 3 दलों का गठबंधन ही उत्तर प्रदेश का विकास और भविष्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में उत्तर प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं हुए बल्कि समाजवादी पार्टी के समय में जो विकास कार्य अखिलेश यादव ने करवाय थे, बीजेपी ने उनको ठप करने का काम किया। उन्होंने कार्यकतार्ओं से आह्वान किया कि निगम का चुनाव क्षेत्र के विकास का चुनाव है प्रत्येक कार्यकर्ता घर घर जाए और जनता को बीजेपी की हकीकत बताते हुए उनकी पोल खोलने का काम करें। उन्होंने 2024 से पहले भाजपा की अनेकों प्रदेश में हार होनी निश्चित है और 2024 में देश के सारे हिस्से से जब बीजेपी हारेगी तो सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश से बीजेपी हार की जाएगी।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में तीन दलों का गठबंधन बीजेपी को हर आएगा और केंद्र से सरकार गिराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। उन्होंने गाजियाबाद समाजवादी गठबंधन प्रत्याशी के लिए शहर की जनता और कार्यकतार्ओं से अपील करते हुए कहा कि गाजियाबाद नगर निगम में भाजपा के मेयर शुरू से चले आ रहे हैं जिसके चलते भ्रष्टाचार बढ़ा है और आप जनता पर टैक्स का बोझ भी बड़ा है। समाजवादी पार्टी गठबंधन प्रत्याशी पूनम यादव जीत कर आएंगी और जनता को राहत देने का काम करेंगी। शहर को स्वच्छ उज्जवल और वातावरण को शुद्ध करके नगर की जनता को राहत देने का काम करेंगी। टैक्स में छूट देकर राहत देने का कार्य भी करेंगे। उन्होंने कहा कि इसलिए महापौर पद पर सपा गठबंधन प्रत्याशी पूनम यादव के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कार्यकतार्ओं को कराना है साथ ही साथ सभी पार्षदों को भी जिताना है। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी एवं सपा नेता सिकंदर यादव ने आह्वान किया कि सपा प्रत्याशी पूनम यादव भारी बहुमत से जीतेगी और नगर निगम में भ्रष्टाचार दूर करते हुए शहर का विकास कराएंगी। उन्होंने इस अवसर पर आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर पूर्व एमएलसी राकेश यादव एवं जितेंद्र यादव ने भी कार्यकतार्ओं को संबोधित किया।

कार्यक्रम का संचालन सपा महानगर अध्यक्ष विरेंद्र यादव ने किया वही आए हुए अतिथियों का स्वागत जिला अध्यक्ष फैसल हुसैन ने किया। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरसिंह यादव, धर्मवीर डबास, निवर्तमान जिला अध्यक्ष राशिद मलिक, निवर्तमान महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, राकेश प्रमुख, अजय खरखौदिया, मधु चौधरी, नीलम श्रीवास्तव, रश्मि चौधरी, आदिल मलिक, समरपाल, सौदान सिंह सहीत सपा गठबंधन से जुड़े नेता एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *