Dainik Athah

मृणालिनी सिंह ने विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि अजय राजपूत के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर

  • भाजपा में थम नहीं रहा टिकट बंटवारे को लेकर शुरू हुआ संग्राम
  • अजय राजपूत ने स्टेटस पर लगाई पोस्ट के माध्यम से मृणालिनी सिंह, प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि और कुलदीप चौहान पर पैसे लेकर टिकट देने के लगाए थे आरोप
  • रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से जन प्रतिनिधियों के बीच फिर से नयी जंग हो सकती है शुरू, भाजपा की बढ़ रही परेशानी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
नगर निकाय चुनावों में टिकट बंटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी में शुरू हुआ संग्राम थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि अजय राजपूत ने जब अपने स्टेटस पर पैसे लेकर टिकट देने के आरोप की पोस्ट लगाई तो केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह की पुत्री मृणालिनी सिंह ने राजपूत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। इसके बाद से पार्टी का संकट और बढ़ रहा है। अब तक जन प्रतिनिधियों के बीच चल रही कोल्ड वार अब कोल्ड न होकर थानों तक पहुंच गई है।

बता दें कि विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि अजय राजपूत ने अपने स्टेटस पर एक पोस्ट डाली हुई थी। इस पोस्ट में लिखा था ‘गाजियाबाद में अमित वाल्मीकि, ओर जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सहित प्रतिनिधि कुलदीप चौहान पर लगा पैसे लेकर टिकट देने का आरोप’ इसकी जानकारी मिलते ही मृणालिनी सिंह ने थाना विजयनगर में पूर्व स्वास्थ मंत्री एवं मौजूदा विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि अजय राजपूत के खिलाफ आईटीएक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज एफआईआर में मृणालिनी सिंह ने कहा कि कोई व्यक्ति उन पर आरोप लगा रहा है कि निकाय चुनाव में पैसे लेकर टिकट बांटे गए हैं।

मृणालिनी सिंह ने लिखा- ‘अजय राजपूत नाम के व्यक्ति ने अपने फोन के स्टेटस पर मेरे लिए पैसे लेकर टिकट देने के आरोप लगाए हैं। इससे समाज में मेरी छवि खराब हुई है और मानसिक तौर पर परेशानी हो रही है।’ विजयनगर थाना पुलिस ने इस मामले में अजय राजपूत नामक व्यक्ति पर आई टी एक्ट की धारा 66 और आईपीसी की धारा-501 में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

टिकट वितरण को लेकर भाजपा में घमासान
बता दें कि गाजियाबाद में इस बार भाजपा में टिकट वितरण को लेकर खूब घमासान मचा है। 24 अप्रैल यानि नामांकन के अंतिम दिन भाजपा महापौर के चुनाव कार्यालय पर कार्यकतार्ओं में लात-घूंसे चले थे। यहां पर मृणालिनी सिंह एवं विधायक सुनील शर्मा के बीच जमकर विवाद हुआ था।

भाजपा के प्रदेश व केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंच रहा मुद्दा
भाजपा सूत्रों के अनुसार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के साथ ही केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंच गया है। इस मामले में भाजपा के प्रदेश मंत्री और महानगर प्रभारी अमित वाल्मीकि से रिपोर्ट भी तलब की गई है। अब इस नये मामले से एक नया विवाद और शुरू हो गया है।
बाक्स

कभी भी गाजियाबाद आ सकते हैं भूपेंद्र सिंह या धर्मपाल सिंह
भाजपा सूत्र बताते हैं कि विवादों को शांत करने के साथ ही अनुशासन का पाठ पढ़ाने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी अथवा प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह किसी भी दिन गाजियाबाद आ सकते हैं। हालांकि इस दौरान बहाना कुछ और होगा, लेकिन नेताओं एवं जन प्रतिनिधियों को जोरदार फटकार लग सकती है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *