Dainik Athah

प्रयागराज की घटना दुर्भाग्यपूर्ण, दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा: भूपेंद्र सिंह चौधरी

  • प्रधानमंत्री की मन की बात बना लोगों के लिए अद्भुत प्लेटफार्म : भूपेंद्र चौधरी
  • जो सरकारी धन का दुरुपयोग करेगा उसे सजा मिलेगी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

    अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद/ साहिबाबाद।
    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिह चौधरी ने प्रयागराज में गवाह की दिन दहाड़े हुई हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात लोगों के लिए अद्भुत प्लेट फार्म है।
    साहिबाबाद में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी ने समाज को एक-दूसरे से जोड़े रखा। हमारी जिम्मेदारी बनती है कि सभी समाज में विभिन्न प्रकार से जनसेवा करने वाले लोगों को संगठन से जोड़ने का काम करें। उन्होंने कहा कि हमारे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डिजिटल इंडिया की ताकत कोने-कोने में पहुंच रही है। आज के मन की बात में उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा की गई एप ई-संजीवनी की प्रसंशा की।
    चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमे अपने त्योहार वोकल फॉर लोकल के संकल्प के साथ ही मनाने की बात की है। यह उनकी सामाजिक सशक्तिकरण की दिशा में नया कदम है ’ हमें संकल्प लेना चाहिए कि समाज के हर वर्ग के साथ साथ युवाओं के साथ जुड़कर नए भारत का निर्माण कर देश को दुनिया में नंबर एक बनाना है। उन्होंने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने मन की बात कार्यक्रम में छोटे से छोटा और प्रत्येक वर्ग का अछूता विषय लेकर इस को अद्भुत बना दिया है।
    प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि सरकारी धन का दुरुपयोग जो भी करेगा उन्हेंं सजा अवश्य मिलेगी। उन्होंने बूथ संख्या 824 के सभी बूथ कार्यकतार्ओं के साथ बैठकर टिफिन भी खाया। इसके साथ ही वीर सावरकर की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्होंने शालीमार गार्डन स्थित वीर सावरकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि कर अपनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की। उन्होंने मन की बात के कार्यक्रम के संयोजन के लिए मन की बात के महानगर संयोजक संजीव झा महानगर की पूरी टीम तथा बूथ अध्यक्ष राहुल शर्मा को विशेष बधाई दी। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री पप्पू पहलवान ने किया।

इस अवसर पर महानगर प्रभारी अमित बाल्मीकि, दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री कैप्टन विकास गुप्ता, पृथ्वी सिंह कसाना, गोपाल अग्रवाल, राजेश त्यागी, सुशील गौतम, महानगर मीडिया प्रभारी अश्वनी शर्मा, महानगर मीडिया विभाग संयोजक प्रदीप चौधरी, महानगर सह मीडिया प्रभारी धीरज अग्रवाल, सोशल मीडिया प्रतीक माथुर, पार्षद वीरेंद्र त्यागी, सरदार सिंह भाटी, कालीचरण पहलवान, श्याम शर्मा, दीपक राघव, संदीप पाल, संदीप वर्मा, नीरू शर्मा सहित सैकड़ों बूथ कार्यकर्ता तथा नागरिक गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *