Dainik Athah

दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप लूटने का प्रयास

ज्वेलर्स की सक्रियता से लूट होने से बची, वारदात के विरोध में व्यापारियों का हंगामा

अथाह सवांददाता

गाजियाबाद

लाल शर्ट में ज्वेलर्स शॉप के बाहर पानी पी रहा था। तभी चार बदमाश आ धमके। ये देख ज्वेलर्स शोर मचाता हुआ भागा। - Dainik Bhaskar

गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप लूटने का प्रयास किया। दो-तीन बदमाश हथियार लेकर शॉप में घुस गए। ये देख ज्वेलर्स इरादे भांप गया और शोर मचाता हुआ बाहर की तरफ भागा। खुद के पकड़े जाने के डर से बदमाश लूट किए बिना ही फरार हो गए। पुलिस अफसर मौके पर हैं। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में लगा दी गई हैं। इधर, व्यापारियों ने इस वारदात को लेकर हंगामा किया।

ये पूरा घटनाक्रम मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में संजयनगर सेक्टर-23 स्थित जागृति विहार का है। अजय वर्मा ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वे पानी की बोतल लेकर शॉप से बाहर आए और शटर के पास खड़े होकर पानी पी रहे थे। इसी दौरान चार बदमाश आ धमके। चारों हथियारबंद थे और मुंह पर कपड़ा लपेटे हुए थे। इन बदमाशों ने अजय को दुकान के अंदर धकेलने का प्रयास किया। ये देख अजय उनके इरादे भांप गए और शोर मचाते हुए सड़क पर आ गए। शोर सुनकर बदमाश हड़बड़ा गए। वे शॉप में अंदर घुस नहीं पाए और बाहर से ही उल्टे पांव भाग लिए।

ये ज्वेलरी शॉप बीच मार्केट में स्थित है। जिस वक्त वारदात हुई, जब वहां पर चहल-पहल थी। बदमाशों का दुस्साहस देखिए कि वे शॉप के गेट तक पहुंचे और भाग भी गए। इसके बाद मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गए। दुकानदारों ने इस वारदात पर आक्रोश जताया। एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव समेत मधुबन बापूधाम का पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। DCP निपुण अग्रवाल ने बताया कि बदमाशों ने लूट का प्रयास किया है। इससे जुड़ी एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश चल रही है।

घटनाक्रम की जानकारी देते हुए एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगाएं कि चार नकाबपोश बदमाश थाना मधुबन बापूधाम के जागृति विहार में मां भवानी ज्वेलर्स लूट के इरादे से पहुंचे थे व्यापारी के शोर मचाने के बाद वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने घटना का अनावरण करने के लिए चार टीमों का गठन कर दिया है वैधानिक कार्रवाई करते हुए जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

घटना के बाद सेक्टर 23 और जागृति विहार व्यापार मंडल अध्यक्ष विपिन गोयल ने पुलिस को 24 घंटे के अंदर घटना का अनावरण करने की चेतावनी दी है उन्होंने कहा है कि अगर 24 घंटे के अंदर वारदात को नहीं खोला गया तो व्यापारी चक्का जाम और बाजार बंद करने के लिए मजबूर होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *