Dainik Athah

जीडीए ने मोदीनगर में ढ़हाई गई अवैध कालोनी

  • सारा रोड़ पर गरजा जीडीए का बुलडोजर, अवैध कालोनियां- दुकानें ढ़हाई
  • मोदीनगर क्षेत्र में अवैध निर्माण पर विशेष रूप से जीडीए उपाध्यक्ष एवं ओएसडी की नजर

    अथाह संवाददाता
    मोदीनगर।
    जीडीए के प्रवर्तन जोन दो मोदीनगर में अवैध रूप से कालोनियां बनाना कालोनाइजरों को भारी पड़ रहा है। क्षेत्र में लगातार अवैध कालोनियों के साथ ही अवैध निर्माण पर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के साथ ही जीडीए ओएसडी गुÞंजा सिंह की नजर है।
    जीडीए उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के निर्देश है कि प्राधिकरण क्षेत्र में कहीं पर भी अवैध निर्माण अथवा अवैध कालोनियों का निर्माण न हो। इसी के मद्देनजर मोदीनगर के हापुड़ रोड पर प्राधिकरण की विशेष नजर है। इसी कड़ी में शनिवार को जीडीए की विशेष कार्याधिकारी गुंजा सिंह के नेतृत्व में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने सारा रोड पर कालोनाइजर नरेंद्र कुमार एवं संजय चौधरी द्वारा बगैर नक्शा पास करवाये बनाई जा रही अवैध कालोनियों को ध्वस्त कर दिया। इसके साथ ही सारा रोड पर ही योगेश भैया नामक कालोनाइजर द्वारा 20 हजार वर्ग में बनाई जा रही कालोनी के साथ ही अवैध रूप से बनाई जा रही दस दुकानों को भीह ध्वस्त कर दिया।
    ओएसडी गुंजा सिंह ने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि वे अवैध रूप से विकसित की जा रही कालोनियों में भूखंड आदि की खरीद फरोख्त न करें। उन्होंने प्रवर्तन टीम के अधिकारियों को निर्देश दिये कि अवैध निर्माण एवं अवैध रूप से विकसित की जा रही कालोनियों में नियमित रूप से भ्रमण करने के साथ ही जहां भी अवैध निर्माण पाया जाये उसे ध्वस्त किया जाये।
    इस मौके पर एई अनिल कछड़िया, जेई सुनील कुमार, महेंद्र कुमार, योगेंद्र वर्मा, केपी यादव के साथ ही जीडीए पुलिस बल, प्रवर्तन जोन दो का स्टाफ एवं मोदीनगर थाने की पुलिस थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *