Dainik Athah

सरकार और संगठन में समन्वय सर्वोपरि : असीम अरुण

पहली बार आगमन पर भाजपा कार्यालय पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री

  • निकाय चुनाव- लोकसभा चुनाव में गाजियाबाद को शानदार जीत दर्ज करनी है
  • मेरे काफिले में न हूटर बजे, न ट्रैफिक रोका जाये: असीम अरुण

    अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद।
    जिले के नव नियुक्त प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने भारतीय जनता पार्टी के जिला एवं महानगर कार्यालय पहुंचकर जिला एवं महानगर पदाधिकारियों के साथ परिचय बैठक की। उन्होंने कहा सरकार और संगठन में समन्वय सर्वोपरि है।
    गुरुवार को भाजपा कार्यालय पहुंचने पर कार्यकतार्ओं ने उनका फूल माला और अंगवस्त्र देकर स्वागत किया। सभी कार्यकतार्ओं से व्यक्तिगत परिचय के उपरांत उन्होंने कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रभारी मंत्री के रूप में उनका काम जनप्रतिनिधियों और कार्यकतार्ओं के बीच समन्वय तथा जनता के लिए किए जा रहे सरकार के विकास कार्यों को गति देना उनकी प्राथमिकता रहेगी। आगामी स्थानीय निकाय चुनाव से पूर्व संगठन हित में लोगों को जोड़ना तथा एक ऐतिहासिक जीत के लिए काम करना उनके एजेंडे में शामिल रहेगा। उन्होंने कार्यकतार्ओं से आग्रह करते हुए कहा कि गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत का एक बड़ा उदाहरण है, इसलिए आगामी स्थानीय निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव में सभी जनप्रतिनिधियों के सामंजस्य और सहयोग से इस जीत को और शानदार बनाना हम सभी का दायित्व है।
    असीम अरुण ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निदेर्शानुसार सभी विषयों पर ध्यान रखने के साथ-साथ प्रमुख रूप से नए उद्योगों की स्थापना, विद्युत आपूर्ति की समस्या और समाधान से संबंधित विषयों, गोवंश संरक्षण तथा कानून व्यवस्था पर विशेष काम किया जाएगा। उन्होंने कार्यकतार्ओं को सीख देते हुए कहा कि हमें यातायात को सुगम बनाने के लिए सहयोग करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने खुद का उदाहरण देते हुए बताया कि उन्हें वीआइपी ट्रीटमेंट की आवश्यकता नहीं होगी। उनके आने जाने के कारण ट्रैफिक को ना तो रोका जाना चाहिए और ना ही उनके काफिले में हूटर का प्रयोग किया जाना चाहिए। क्योंकि सड़क पर चलना सभी का समान अधिकार है हमें एक दूसरे की सुविधाओं का ख्याल रखना होगा।
    इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, विधायक अजीत पाल त्यागी, नंदकिशोर गुर्जर, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल ने प्रभारी मंत्री का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत भी किया।

बैठक में महामंत्री पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम, जिला महामंत्री जितेंद्र चितौड़ा, जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी, जिला एससी मोर्चा अध्यक्ष विनोद वैशाली जाटव, गुंजन शर्मा, कुलदीप त्यागी, तारा जोशी, पूनम कौशिक, पंकज भारद्वाज, संजय कांत शर्मा, अश्वनी शर्मा, प्रदीप चौधरी, धीरज अग्रवाल, अमित कल्याणी, जय कमल अग्रवाल समेत महानगर व जिले के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *