Dainik Athah

पूर्व सैनिकों के लंबित प्रकरणों का जल्द निपटारा करें: एडीएम सिटी

अपर जिलाधिकारी नगर बिपिन कुमार की अध्यक्षता में जिला सैनिक बन्धु की बैठक संपन्न

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देशन में अपर जिलाधिकारी नगर बिपिन कुमार की अध्यक्षता में जिला सैनिक बन्धु बैठक कलक्ट्रेट के महात्मा गांधी सभागार में आयोजित की गई।
इस अवसर पर सर्वप्रथम जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी कैप्टन राम प्रवेश सिंह द्वारा बैठक में उपस्थित प्रशासनिक अधिकारी एवं पूर्व सैनिकों को सभा में आने पर उनका स्वागत किया गया। बैठक में अन्जु रानी पत्नी स्व. सूबेदार बृजमोहन उगल्यान के चकरोड को पक्का कराने हेतु पूर्व में दिये गये आदेश के बारे में अवगत कराया गया। जिसको पूर्ण कराने हेतु अपर जिलाधिकारी नगर ने निर्देश दिये। इसके पश्चात सुनीता पत्नी शहीद नरेन्द्र कुमार के चकरोड को पक्का कराने हेतु पुन: आगणन तैयार कराने की बात कही है और आश्वासन दिया गया कि शीघ्र ही पूर्ण करा दिया जायेगा। बैठक में कर्नल अशोक गहलोत के प्रकरण में पुन: जिला पंचायत राज अधिकारी, गाजियाबाद को पत्र भेजने हेतु एडीएम सिटी द्वारा निर्देश दिया गया।

ले. कर्नल सुधीर कुमार (सेनि) के जीडीए द्वारा अधिग्रहण के वक्त प्लाट देने हेतु सक्षम अधिकारी को मौके पर शीघ्र करने हेतु निर्देशित किया गया। मास्टर वारन्ट बीपी गुप्ता (सेनि) के प्रकरण में आयी रिर्पोट को उच्च स्तर को भिजवाने हेतु निर्देश दिये गये। पूर्व सैनिक अमीचन्द की भूमाफियाओं से जान माल की सुरक्षा हेतु पुलिस अधिकारी एसीपी को समस्या को देखने हेतु मौके पर निर्देश दिये गये। बैठक के अन्त में जिला सैनिक बन्धु समिति के उपाध्यक्ष मेजर जनरल एजेबी जैनी व जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी गाजियाबाद द्वारा बैठक में आये सभी पूर्व सैनिकों का आभार व्यक्त किया तथा आग्रह किया गया कि बैठक में अधिक से अधिक पूर्व सैनिक उपस्थित हो और जिला सैनिक कल्याण कार्यालय जनपद गाजियाबाद में ज्यादा से ज्यादा पूर्व सैनिक अपना पंजीकरण करायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *