Dainik Athah

प्रवर्तन जोन 3 में गरजा जीडीए का बुलडोजर

कई स्थानों जीडीए को करना पड़ा विरोध का सामना, आंशिक निर्माण ही किये जा सके ध्वस्त

अवैध बिल्डिंग में फ्लैट न खरीदें लोग

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
प्रवर्तन जोन तीन में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने अनेक स्थानों पर ध्वस्तीकरण के साथ ही कई स्थानों पर सील लगाने की कार्रवाई भी की। इसके साथ ही आम जनता से अपील की गई कि वे अवैध बिल्डिंगों में फ्लैट न खरीदें। बिल्डरों के साथ ही स्थानीय लोगों के विरोध के कारण प्राधिकरण टीम कई स्थानों पर आंशिक ध्वस्तीकरण ही कर सकी।
जीडीए उपाध्यक्ष एवं जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर सोमवार को प्रवर्तन जोन तीन प्रभारी एवं विशेष कार्याधिकारी गुंजा सिंह के नेतृत्व में पहुंची प्राधिकरण की टीम ने क्षेत्र के अंतर्गत तुलसी विहार में बिल्डर हनी, संजीव शर्मा एवं बालाजी एन्क्लेव के अंतर्गत मनोज जैन द्वारा किये गये अवैध निर्माणों को आंशिक रूप से ध्वस्त किया गया। इसके साथ ही बालाजी एन्क्लेव में योगेंद्र सिंह द्वारा किये गये अवैध निर्माण पर सीलिंग की कार्रवाई की गई। जीडीए के प्रवर्तन प्रभारी जोन तीन ने कहा कि उक्त अवैध निर्माण को बिल्डरों के साथ ही स्थानीय निवासियों के विरोध के कारण आंशिक रूप से ही ध्वस्त किया जा सका। इस मौके पर प्रवर्तन जोन तीन के प्रभारी, विशेषाधिकारी एवं सहायक अभियंता ने स्थानीय लोगों से अपील की कि बिल्डर द्वारा बनाये गये अवैध फ्लैटों को न खरीदें।

ध्वस्तीकरण के समय विशेष कार्याधिकारी एवं प्रभारी प्रवर्तन जोन तीन गुंजा सिंह के नेतृत्व में सहायक अभियंता कदीर अहमद अंसारी, अवर अभियंता सत्य प्रकाश यादव, शील निधि शर्मा, बीडी शुक्ला, नरेंद्र मार्कंडेय, राजेंद्र शर्मा, सभी सुपरवाइजर, प्राधिकरण एवं स्थानीय पुलिस मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *