Dainik Athah

कमजोर बूथ को मजबूत करने पर कार्यकर्ता दें बल: पंकज सिंह

भारतीय जनता पार्टी मेरठ महानगर में क्षेत्रीय कार्यालय पर निकाय चुनाव को लेकर बैठक संपन

अथाह सवांददाता

मेरठ ।भारतीय जनता पार्टी मेरठ महानगर में क्षेत्रीय कार्यालय हरमन सिटी पर होने वाले आगामी निकाय चुनाव को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नोएडा विधायक व मेरठ जिला प्रभारी पंकज सिंह रहे।  मुख्य अतिथि ने  कहा कि आगामी नगर-निकाय चुनाव की तैयारियों में कार्यकर्ता जुट जाएं। खासकर सी श्रेणी के बूथों की जीतने का लक्ष्य बनाकर कार्य करें।

सी श्रेणी के बूथों पर खास ध्यान रखा जाए और इसको लेकर मंथन भी किया जाए। केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं।इसके लिये हमे सभी मंडलो की बूथों, वार्डो व सोशल मीडिया की समितियों की नियमित बैठक कर करनी है ऐसा करने से ही हम हम अपने किवोटर्स तक सम्पर्क कर सकेंगे। मुख्य अतिथि ने यह भी बताया यह भारतीय जनता पार्टी के लिए बड़े ही हर्ष का विषय है कि हमारे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जी-20 का अध्यक्ष 1 दिसंबर को बनाया गया है यह भारत के लिए ऐतिहासिक उपलब्धि है विश्व की कुल जीडीपी 85% में जनसंख्या 65% विदेशों की है भारतीय जनता पार्टी आने वाले समय में भारत को विश्व का सबसे  शक्तिशाली देश बनाने के लिए प्रयासरत है।

आज की इस बैठक में विधायक व उर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर कैंट विधायक अमित अग्रवाल प्रदेश मंत्री निकाय चुनाव के सहप्रभारी केपी मालिक महानगर प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष बिजेंद्र अग्रवाल महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल एम एल सी धर्मेंद्र भारद्वाज,सरोजनी अग्रवाल    ,ऋतुराज जैन,क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा पंकज कतीरा महामन्त्री अरविंद गुप्ता मरावड़ी,पीयूष शास्त्री महेश बाली  पूर्व मेयर हरिकांत अल्हुवालिय एवं मेरठ के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *