Dainik Athah

नेशनल यूनानी इंस्टीट्यूट के कार्यक्रम में अव्यवस्था पर भड़के रास सांसद, किया बहिष्कार

अपने घर जाकर टीवी पर देखा प्रधानमंत्री का कार्यक्रम

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
नेशनल यूनानी इंस्टीट्यूट के उद्घाटन समारोह में अव्यवस्थाओं को लेकर राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल भड़क गये। उन्होंने मौके पर ही आयोजकों को जमकर फटकार लगाई और कार्यक्रम का बहिष्कार कर चले गये।
हुआ कुछ यूं कि कार्यक्रम में जब अनिल अग्रवाल पहुंचे उस समय मंच पर केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद जनरल वीके सिंह एवं शहर विधायक अतुल गर्ग विराजमान थे। आयोजकों ने अग्रवाल को जिस सोफे पर बैठने को कहा उसके ऊपर जनरल वीके सिंह के नाम की पर्ची चस्पा थी। यह देखकर वे भड़क गये कि उनके नाम की पर्ची लगे सोफे पर उन्हें क्यों बैठाया जा रहा है। जबकि अनिल अग्रवाल की सीट आरक्षित नहीं थी। यह देखकर उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और आयोजकों के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। आयोजकों में से कुछ ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे गुस्सा होकर कार्यक्रम स्थल से चले गये। इस दौरान मौके पर कुछ समय के लिए अफरातफरी मच गई।
इस संबंध में केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि सांसद के लिए सीट आरक्षित होनी चाहिये थी। जबकि यूनानी इंस्टीट्यूट के अधिकारी पहले यह कहते हुए पल्लू झाड़ने लगे कि नाम पीएमओ से तय हुए। फिर कहा सांसद जी के आने की स्वीकृति नहीं मिली थी। बाद में वे फिर पलटे और कहा उनकी गलती से ऐसा हुआ।

कार्यक्रम का बहिष्कार सांसद अनिल अग्रवाल अपने घर पहुंचे और कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं तथा संघ से जुुड़े लोगों के साथ बैठकर प्रधानमंत्री का कार्यक्रम देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *