Dainik Athah

जिले के साथ थानों में अतिरिक्त निरीक्षक किये गये तैनात

पुलिस लाइन से 10 निरीक्षकों, 32 उप निरीक्षकों को मिली तैनाती

जिले के कई थानों में हो जायेंगे तीन- तीन निरीक्षक, होगा कार्य विभाजन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा ने जिले में 42 निरीक्षकों एवं उप निरीक्षकों की पुलिस लाइन से थानों में तैनाती की है। अब कई थानों में तीन से चार निरीक्षक हो जायेंगे।
शुक्रवार को पुलिस आयुक्त ने पुलिस लाइन से दस निरीक्षकों को थानों में तैनाती दी है। इनमें उमेश चंद्र नैथानी यशपाल सिंह को नंद ग्राम थाना, सुरेंद्र पाल एवं रवि कुमार बालियान को मोदीनगर, हेमेंद्र कुमार बालियान एवं शैलेंद्र सिंह को इंदिरापुरम, तनवीर आलम को मसूरी, राजीव सिंह को निवाड़ी, अमित प्रताप सिंह को साहिबाबाद एवं सुरेंद्र सिंह को विजयनगर थाने में अतिरिक्त निरीक्षक के रूप में तैनात किया गया है।

उप निरीक्षकों में राकेश कुमार, धीरज कुमार, सुरेंद्र सिंह, नुरूद्दीन, सत्यवीर सिंह, राजकुमार को पुलिस लाइन से नंद ग्राम थाना, हरेंद्र सिंह, हरवीर सिंह, अतर सिंह, राम निवास शर्मा को विजयनगर, सतीश कुमार, विनायक सिंह, हरीशचंद्र शर्मा एवं वीरी सिंह को कविनगर थाना, रामबल सिंह, अनिल कुमार, राजकुमार, नरदेव सिंह को इंदिरापुरम, अशोक कुमार रामपाल सिंह, देवेंद्र कुमार को टीला मोड़, विजय पाल सिंह, भूपेंद्र सिंह को मोदीनगर, चन्नी लाल, बिजेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह को मधुबन बापूधाम, शशि पाल सिंह को खोड़ा, राम गोपाल को पीआरओ पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन, रीतू को विजयनगर, मनोज कुमार को साइबर सैल अपराध शाखा एवं विशाल सिंह को साइबर सैल अपराध में स्थानांतरित किया गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थानों में जो अतिरिक्त निरीक्षकों की तैनाती की गई है उन्हें क्राइम के साथ ही चुनाव कार्य में लगाया जायेगा। इसके साथ ही जांच का कार्य भी इनसे लिया जायेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *