Dainik Athah

मोदीनगर की शत्रु संपत्ति मामला: गृह मंत्री अमित शाह से मिली विधायक डा. मंजू शिवाच

गृह मंत्री ने निष्पक्ष जांच का दिया विधायक को भरोसा

अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। मोदीनगर में शत्रु संपत्ति मामले में विधायक डा. मंजू शिवाच ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर उन्हें पूरी स्थिति बताई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस जमीन को शत्रु संपत्ति में शामिल करने से 25 हजार परिवार प्रभावित हो रहे हैं। अमित शाह ने पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया।

शुक्रवार को विधायक मोदीनगर डा. मंजू शिवाच ने दिल्ली संसद भवन में जाकर गृह मंत्री भारत सरकार अमित शाह से मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के शत्रु संपत्ति के संबंध में मुलाकात कर विस्तृत रूप से जानकारी दी। जिसमें डा. मंजू शिवाच ने विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए गृहमंत्री को बताया कि उक्त विषय में मानवीय त्रुटि होने के कारण मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र में शत्रुजन संपत्ति में दशार्या हुआ है तथा उक्त भूमि पर किसानों के खेत एवं निम्न व मध्यम वर्गीय क्षेत्रवासियों के घर बने हुए हैं। जिससे लगभग 25 हजार परिवार प्रभावित हो रहे हैं।

साथ ही साथ विधायक डा. मंजू शिवाच ने गृहमंत्री से निवेदन करते हुए कहा कि उक्त भूमि की निष्पक्ष रूप से जांच कराई जाए जिस पर गृह मंत्री अमित शाह ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि गंभीरतापूर्वक निश्चित ही निष्पक्ष जांच कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *