Dainik Athah

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम: दिनभर तैयारियों में लगे रहे अधिकारी

अथाह सवांददाता

गाजियाबाद। कवि नगर रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के लिए जहां भाजपा संगठन कार्यकर्ताओं और प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को पहुंचाने के लिए बैठक और जनसंपर्क कर लोगों को बुलाने में लगा है, वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में कोई भी कमी ने रह  जाए इसके लिए सोमवार को प्रशासन ने तैयारियों का जायजा लिया और कमियों को पूर्ण करने में लगे रहे। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के आला अधिकारियों ने प्रशासन के अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल पर बैठक की ओर लोगों के आने-जाने तथा उनकी सुविधाओं के लिए भी योजना बनाई। रामलीला मैदान में जिन विभागों की योजनाओं का लोकापर्ण होना है उनके प्रभारी भी लगातार तैयारियों में जुटे रहे ।

सुबह एसपी सिटी निपुण अग्रवाल, एडीएम सिटी बिपिन कुमार, एसडीएम सदर विनय कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने सभा स्थल का दौरा किया। उन्होंने कार्यक्रम के हिसाब से सभा में आने वाले लोगों का सीटिंग अरेंजमेंट, सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। कार्यक्रम स्थल में लोग किस गेट से आएंगे, वीआईपी और सीएम योगी का काफिला किस गेट से प्रवेश करेगा इसका निरीक्षण भी किया गया। एडीएम सिटी ने बताया कि कार्यक्रम स्थल में करीब आठ हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। लोगों को पास द्वारा एंट्री कराई जाएगी।

कविनगर रामलीला मैदान के आसपास अतिक्रमण को हटवाया गया है और ग्रीनरी आदि लगवाई जा रही है। इसके अलावा मैदान में धूल न उड़े इसके लिए पानी के टैंक के माध्यम से छिड़काव कराया जा रहा है। खुद अपनी मौजूदगी में अधिकारी तैयारियों को पूरा करवा रहे हैं। इसके अलावा नगर निगम ने प्रकाश वह पानी की व्यवस्था के साथ-साथ धूल ना उड़े उसके लिए छिड़काव की व्यवस्था की गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद आगमन पर कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन के साथ समस्त विभाग के अधिकारियों ने समीक्षा बैठक कर अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की हीला हवाली ना हो इसके लिए डीएम व एसएसपी ने कार्य योजना तैयार की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *