Dainik Athah

गोवा क्रिकेट ऐकेडमी स्टेडियम में वेटरन चैंपियनशिप का आगाज 18 से

फिल्म अभिनेताओं से लेकर राजनीतिक तक दे रहे गडकरी- प्रवीण त्यागी को शुभकामनाएं

सेंट्रल जोन यूपी की टीम एवं यूपी अध्यक्ष रविंद्र त्यागी को भी मिल रही शुभकामनाएं

अथाह ब्यूरो
गोवा।
गोवा में पहली बार आयोजित हो रही वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए वरिष्ठ क्रिकेटर्स में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। यह भी पहली बार हो रहा है कि इस चैंपियनशिप की चर्चा भी पूरे देश में हो रही है। इसके साथ ही पूर्व टेस्ट खिलाड़ियों, फिल्म सितारों एवं राजनीतिज्ञों में चैंपियनशिप के साथ ही यूपी की टीम, बीवीसीआई (बोर्ड आॅफ वेटरन क्रिकेट इंडिया) के अध्यक्ष नितिन गडकरी, उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी, यूपी वेटरन क्रिकेट टीम एवं यूपी वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी को भी लगातार शुभकामनाएं मिल रही है।
गोवा के क्रिकेट ऐकेडमी स्टेडियम में 18 से 20 नवंबर तक वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए टीमों का गोवा पहुंचना शुरू हो गया है। यूपी वेटरन क्रिकेट टीम बीवीसीआई सेंट्रल जोन उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी एवं यूपी वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष रविंद्र त्यागी के नेतृत्व में बुधवार की रात गोवा पहुंच चुकी है।


चैंपियनशिप के लिए केंद्रीय मंत्री एवं बीवीसीआई अध्यक्ष नितिन गडकरी, उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी, यूपीवीसीए अध्यक्ष रविंद्र त्यागी एवं यूपी टीम को शुभकामनाएं दी जा रही है। 1983 वन डे विश्वकप विजेता टीम के हिस्सा रहे पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने यूपी टीम के साथ ही रविंद्र त्यागी को शुभकामनाएं दी। फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने गोवा में चैंपियनशिप की सफलता के लिए शुभकामना दी। गोरखपुर सांसद एवं भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन ने नितिन गडकरी को बधाई दी कि गोवा में इस बड़े आयोजन की शुभकामना दी। उन्होंने कहा जो टीम जीतेगी वह श्रीलंका जायेगी। फिल्म अभिनेता रोहित रॉय ने गडकरी के साथ ही प्रवीण त्यागी को शुभकामना देते हुए कहा कितना अच्छा होता वे भी टीम का हिस्सा होते।


फिल्म निर्माता एवं निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने भी नितिन गडकरी के साथ ही प्रवीण त्यागी को इस बेहतर आयोजन के लिए शुभकामना दी है। फिल्म अभिनेता बिंदु दारा सिंह ने भी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं प्रवीण त्यागी को चैंपियनशिप की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी है।

वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप मिल का पत्थर साबित होगी: प्रवीण त्यागी

प्रवीण त्यागी

बीवीसीआई के उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी गोवा में वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप के बड़े आयोजन को अपने हाथ मे लिया हुआ है। उन्होंने कहा कि यदि वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप को इतना अधिक प्रचार मिल रहा है तथा लोगों का जुड़ाव हो रहा है तो इसका पूरा श्रेय बीवीसीआई अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जाता है। उनके अध्यक्ष बनने के बाद वेटरन क्रिकेट में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बड़े नाम भी वेटरन क्रिकेट से जुड़ेंगे। उन्होंने शुभकामनाएं देने वाले सभी फिल्म सितारों एवं सांसदों का आभार व्प्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *