Dainik Athah

ज्वालामुखी मंदिर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, लिया मां का आशीर्वाद

हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान

ज्वालामुखी सीट से भाजपा प्रत्याशी रविंद्र सिंह रवि को मिला योगी का भरपूर आशीर्वाद

गोरख डिब्बी जाकर भी किये दर्शन, नाथ संप्रदाय के संतों से भी की बात

थाह संवाददाता
ज्वालामुखी (हिमाचल प्रदेश)
। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ज्वालामुखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रविंद्र सिंह रवि के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने सिद्ध पीठ मां ज्वाला देवी के मंदिर पहुंचकर मां का आशीर्वाद प्राप्त किया।


चुनाव प्रचार के दौरान शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांगड़ा जिले में थे। उन्होंने यहां पर विश्व प्रसिद्ध मां ज्वालामुखी मंदिर मां के दर्शन किये एवं आशीर्वाद प्राप्त किया। ज्वालामुखी महायोगी गुरु गोरखनाथ की तपोस्थली रही है। मां का आशीर्वाद लेने के बाद योगी मंदिर के ऊपर ही स्थित गोरख डिब्बी पहुंचे तथा वहां पर भी मां के ज्योति स्वरूप के दर्शन किये। उन्होंने नाथ संप्रदाय के संतों से भी बात की तथा उनकी कुशलक्षेम पूछी। वे करीब आधा घंटे तक मंदिर में रहे। इस दौरान उनके साथ पार्टी प्रत्याशी रविंद्र सिंह रवि, जिलाध्यक्ष संजीव शर्मा, नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष मनीषा शर्मा, उनके पति एवं भाजपा के वरिष्ठ मंडल उपाध्यक्ष ज्योति शंकर शर्मा बब्बू जी, मंडल अध्यक्ष मानसिंह राणा, महामंत्री विमल चौधरी समेत बड़ी संख्या में अन्य लोग उपस्थित थे।


इससे पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ज्वालामुखी में भाजपा प्रत्याशी रविंद्र सिंह रवि के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया एवं उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस प्रकार लोगों की भावनाएं भाजपा के साथ है उससे रवि की जीत निश्चित है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश ने इस बार सभी मिथक तोड़ते हुए लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार बनाई इसी प्रकार हिमाचल प्रदेश के मतदाता भी लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनायेंगे और यहां भी डबल इंजन की सरकार विकास के नये कीर्तिमान स्थापित करेगी।
बता दें कि ज्वालामुखी सीट से भाजपा प्रत्याशी रविंद्र सिंह रवि लगातार पांच बार से थुरुल एवं देहरा से विधायक रहे हैं। इस बार पार्टी ने उन्हें ज्वालामुखी सीट से मैदान में उतारा है।

योगी आदित्यनाथ की एक झलक पाने को उमड़े लोग

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ज्वालामुखी पहुंचने पर उन्हें देखने एवं सुनने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। लोग योगी की एक झलक पाने को बेताब थे। योगी की जनसभा ऐतिहासिक रही। योगी की सभा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के चेहरे खिले हुए नजर आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *