Dainik Athah

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने करोड़ों की लागत के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

अथाह सवांददाता

गाजियाबाद।  शुक्रवार को सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग राज्यमंत्री एवं केंद्रीय नागर विमानन राज्यमंत्री डॉ. जनरल वी.के. सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र गाजियाबाद में अनेकों विकास कार्यो का लोकार्पण किया साथ ही अनेकों लाभकारी योजनाओं से क्षेत्रवासियों को लाभान्वित किया। सांसद वी के सिंह का पहला कार्यक्रम धौलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आयोजित हुआ जहां उन्होंने नव निर्मित एमएनसीयू का लोकार्पण किया और बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग द्वारा सुपोषण हेतु पोषण पोटली को भी वितरित किया। इसके बाद सांसद का ककराना के कंपोजिट स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

उन्होंने विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी प्रयोगशाला का उद्घाटन किया। यह सार्थक पहल बच्चों को बेहतर भविष्य बनने में बेहद मददगार साबित होगी।  इसके बाद सांसद वी के सिंह ग्राम कमालपुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उन्होंने जिला पंचायत हापुड़ के विकास कार्यो का लोकार्पण किया। यहां उन्होंने 15,43,805 रुपये की लागत से पंचम राज्य वित्त योजना के तहत 800 मीटर लंबे कमालपुर में रहीस के खेत से चंद्रपुरा सम्पर्क मार्ग तक खड़ंजा निर्माण के पूर्ण हुए कार्य का लोकार्पण किया। अगला कार्यक्रम ग्राम आदमपुर में आयोजित हुआ यहां उन्होंने 4,83,615 रुपये की लागत से पंचम राज्य वित्त योजना के तहत 250 मीटर लंबे फेमिदा के खेत से हाजी कलवा के खेत तक खड़ंजा निर्माण के पूर्ण हुए कार्य का लोकार्पण किया।

इस मौके पर हापुड़ की जिलाधिकारी मेधा रूपम, मुख्य विकास अधिकारी प्रेरणा सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सुनील कुमार त्यागी,चिकित्सा अधीक्षक (धौलाना) डॉ रोहित सिंह , हापुड़ जिलाध्यक्ष उमेश राणा, क्षेत्रीय जिलापंचायत सदस्य और सम्बंधित अधिकारी, संगठन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की उपस्थिति रहे।

ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *