Dainik Athah

एनडीआरएफ फुटबॉल टूर्नामेंट पर “डी” कंपनी का कब्जा

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद ।
कमला नेहरू नगर स्थित आठवीं बटालियन एनडीआरएफ में खेली जा रही अंतर कंपनी फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल दिन डी कंपनी और एडम कंपनी के बीच जबर्दस्त मुकाबला हुआ जिसमें डी कंपनी ने 4-2 के अंतराल से फुटबॉल ट्रॉफी पर कब्जा किया।

मैच के पहले हाफ में उप निरीक्षक हेमंत ने पहला गोल कर एडम कंपनी को बढ़त दिलाई। यह बढ़त एडम कंपनी के खिलाड़ी ज्यादा देर कायम नहीं रख पाए और निरीक्षक जयेंद्र विश्नोई के शानदार दो गोल की मदद से 2-1 से डी कम्पनी ने बढ़त बना ली। परंतु पहले हाफ के अंतिम दौर में एडम कंपनी की ओर से सिपाही सतपाल ने एक शानदार गोल कर मैच को बराबरी पर ला कर रोमांच से भर दिया।

मैच के दूसरे हाफ में डी कंपनी की ओर से सिपाही रविकांत ने दूसरे और 32वें मिनट में दो गोल कर डी कंपनी को 4-2 से विजय का स्वाद चखा दिया। मैच में दोनों टीमों के गोल कीपर द्वितीय कमान नीरज ठाकुर और सिपाही देवेंद्र ने शानदार प्रदर्शन किया। टूर्नामेंट में बटालियन के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों उप सेनानी आदित्य प्रताप सिंह, दीपक तलवार, राजेंद्र जोशी, नीरज सिंह और सहायक सेनानी नरेन्द्र सिंह ने भाग लेकर टीम भावना और जवानों को खेलों के लिए प्रोत्साहित किया जिसके लिए बटालियन कमांडेंट प्रवीण कुमार तिवारी ने खूब सराहा।

मैच के समाप्ति उपरांत बटालियन कमांडेंट प्रवीण कुमार तिवारी ने सभी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की और विजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी प्रदान की। इसके साथ ही शानदार खेल भावना प्रदर्शन के लिए सभी टीमों के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का बटालियन स्तर पर चयन किया जाएगा और एनडीआरएफ अंतर बटालियन प्रतियोगिता के लिए तैयार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *