Dainik Athah

भाजपा ने किया पलटवार: अखिलेश यादव माफी मांगे त्यागी समाज से

श्रीकांत की पत्नी अनु से मिलेगा सपा का प्रतिनिधि मंडल

सपा प्रवक्ता ने पूरे त्यागी समाज को किया था अपमानित

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
श्रीकांत त्यागी प्रकरण में सपा ने अब त्यागी समाज को अपने पक्ष में करने की रणनीति बनाई है। इसके तहत ही सपा का नौ सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल त्यागी की पत्नी अनु त्यागी से मिलने जायेगा। इसको लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अवनीश त्यागी ने कहा त्यागी समाज को अपमानित करने पर पहले अखिलेश यादव माफी मांगे।

नोएडा के श्रीकांत त्यागी मामले में समाजवादी पार्टी फ्रंटफुट पर आ गई है। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर पार्टी का प्रतिनिधिमंडल दो सितंबर को नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में जाकर श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी से मुलाकात करेगा। यह प्रतिनिधिमंडल एक विस्तृत रिपोर्ट बनाकर प्रदेश नेतृत्व को सौंपेगा। प्रतिनिधिमंडल में मौजूदा विधायक एवं पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर, पूर्व मंत्री नारद राय, पूर्व मंत्री भूषण त्यागी, प्रमोद त्यागी, इंदर प्रधान, सुनील चौधरी, सेवाराम त्यागी, श्रवण त्यागी और दीपक त्यागी उर्फ बॉबी को शामिल किया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा, अखिलेश यादव के निर्देश पर ये दल दो सितंबर को नोएडा जाएगा। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि 5 से 9 अगस्त तक श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी और इंगिला त्यागी को पुलिस हिरासत में रखा गया। उनका उत्पीड़न किया गया। इस मामले में अखिलेश यादव ने विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। इस मामले को वे सदन में भी उठाएंगे।

दूसरी तरफ भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अवनीश त्यागी ने इस मामले में सपा एवं उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने बयान जारी कर कहा कि सपा प्रवक्ता पूरे त्यागी समाज को गाली देकर अपमानित कर चुके हैं।

अवनीश त्यागी ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव को कमेटी गठित करने के स्थान पर पूरे त्यागी समाज से माफी मांगनी चाहिये। उन्होंने कहा केवल घड़ियाली आंसू बहाकर सहानुभूति बटोरने की अखिलेश यादव की मंशा पूरी नहीं हो सकती है। उनका समाज विरोधी चेहरा किसी से छुपा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *