Dainik Athah

हर क्षेत्र में महिलाएं लहरा रहीं अपनी दक्षता का परचम:ऋतु सुहास

स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में योगदान देने वाली महिलाएं हुई सम्मानित

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दीन दयाल उपाध्याय सभागार में प्रशासन द्वारा “आजादी का अमृत महोत्सव” का आयोजन किया गया था।, जिसमे नगर के कुछ विद्यालयों एवं संस्थाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए थे। उक्त कार्यक्रम की नोडल अधिकारी अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों को सम्मानित और सभी प्रतिभागियों के उत्साह वर्धन के लिए सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में सभी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

सभागार में पैराडाइस क्लब के सदस्य, डीपीएस जी इंटरनेशनल, लाल कुआं योग गुरुकुल के सदस्य, रेड क्रॉस की सचिव डॉ किरण गर्ग, डीपीएस के बच्चे और कार्यक्रम की संयोजक पूनम शर्मा को एडीएम प्रशासन ऋतु सुहास ने प्रशस्ति पत्र दिए। इस अवसर पर उन्होंने महिलाओं द्वारा हर क्षेत्र में दिए जा रहे योगदान के बारे में भी बताया उन्होंने कहा कि महिला है आज घर की चारदीवारी से निकलकर हर क्षेत्र में डंका बजा रही हैं।

उन्होंने सभी महिलाओं को भविष्य में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। क्लब संस्थापक मेघना बंसल, उपाध्यक्ष रीता गुप्ता, सचिव मिनाक्षी एवं अन्य सदस्यों द्वारा अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास एवं पूनम शर्मा को फूलों का गुलदस्ता देकर धन्यवाद किया। अंत में सदस्याओं द्वारा “ऐ मालिक तेरे बन्दे हम” गीत गाया गया जिसमें अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास ने “हम होंगे कामयाम एक दिन” गीत गा कर सभी को आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।

स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में योगदान देने वाली महिलाएं हुई सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *