Dainik Athah

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कोविड-19 प्रोटोकॉल का करें पालन: आलोक सिंह

गौतम बुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह

अथाह संवाददाता ,नोएडा। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जहां शासन प्रशासन स्वास्थ्य विभाग लगातार महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं शासन के साथ-साथ पुलिस विभाग भी कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को सुरक्षित रखने के लिए लगातार जागरूक कर रहा है।

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए गौतम बुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने एडवाइजरी जारी करते हुए जनपद के सभी नागरिकों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है। उन्होंने नागरिकों से मास्क का प्रयोग करने, सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने सभी नागरिकों का आव्हान किया कि कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सरकार के द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, ऐसी परिस्थितियों में सभी नागरिको का दायित्व है कि घर से बाहर निकलने पर मास्क एवं घरेलू गमछे का प्रयोग अवश्य करें व सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन स्वयं की प्रेरणा से सुनिश्चित करें। जिससे सभी नागरिक कोरोना के संक्रमण से सुरक्षित रहें और जनपद को कोरोना से बचाया जा सके।

उन्होंने जनपद वासियों का आह्वान किया कि कोरोना के लिए पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस के द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें उन्होंने कहा कि नागरिकों द्वारा मास्क का प्रयोग ना करने व सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन न करने पर कार्रवाई की जा रही है। कमिश्नर आलोक सिंह ने सभी नागरिकों से दंडात्मक कार्रवाई से बचने के लिए कोविड-19 का पालन करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *