Dainik Athah

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में महापंचायत: 15 दिन की मोहलत, मांगें ना मानी तो होगा उग्र आंदोलन

अथाह संवाददाता
नोएडा।
नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता और गाली-गलौज करने वाले श्रीकांत के समर्थन में त्यागी समाज उतर आया है। रविवार को भंगेल में सुबह 11 बजे शुरू हुई महापंचायत दोपहर 3 बजे तक चली। मंच पर सबसे पहले उन 6 लड़कों को सम्मानित किया गया है, जो सोसाइटी में उपद्रव के आरोप में जेल गए थे। इस दौरान नोएडा से इखढ सांसद डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की गई।

महापंचायत में मांग की गई कि सांसद अपने बयान के लिए सार्वजनिक माफी मांगें। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी मंच पर पहुंचे थे। मंच पर उन्हें बोलने नहीं दिया गया। लोगों ने कहा कि ये राजनीतिक मंच नहीं है।

श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने सांसद डॉ. महेश शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए। उसने कहा,”यह पूरी साजिश डॉ. महेश शर्मा की है। उन्होंने मेरे परिवार और मेरे पति को फंसाया है।” अनु ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री पुलिस और प्रशासन से कहा, ”मेरे पति के खिलाफ गैरकानूनी ढंग से कार्रवाई की गई है। उनका इतना दोष नहीं था, जितनी उनके खिलाफ कार्रवाई हुई। इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हो।”

14 सूत्री ज्ञापन सौंपा, मांगें पूरी करने के लिए दी 15 दिन की मोहलत

संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा ने 14 सूत्री ज्ञापन ऊट को सौंपा है। इसकी मांगों को पूरा करने के लिए पंचायत ने प्रशासन को 15 दिन का वक्त दिया है।

सांसद महेश शर्मा पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

त्यागी समाज के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा, “इखढ की 2 सीटों से 283 तक हमने इखढ को वोट दिया है। इसलिए आज हमारा कहने का पूरा हक है। हम चाहते हैं कि श्रीकांत त्यागी और उनके साथियों से सारी धाराएं हटाई जाएं।

गांव-गांव बीजेपी का विरोध

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर, नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, बागपत, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, सहारनपुर, अमरोहा में त्यागी बहुल गांवों में इखढ नेताओं की नो एंट्री के पोस्टर लग चुके हैं। कई जिलों में धरना-प्रदर्शन तक हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *