Dainik Athah

विजय के संकल्प के साथ चुनाव लड़ेगी भाजपा: श्रीचंद शर्मा

एमएलसी के फरवरी 2023 चुनावों के लिए मंत्रणा

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय पर आयोजित बैठक में आगामी शिक्षक व स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर मंत्रणा की गई। शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्रीचन्द्र शर्मा ने प्रदेश संयोजकों तथा क्षेत्र संयोजको व सहसंयोजको के साथ बैठक में फरवरी 2023 में होने वाले शिक्षक व स्नातक विधान परिषद निर्वाचन की तैयारी को लेकर विजय रणनीति पर चर्चा की। प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एमएलसी श्रीचन्द्र शर्मा ने कहा कि शिक्षक प्रकोष्ठ के सभी कार्यकर्ता आगामी चुनावों में जीत प्राप्त करने हेतु अभी से वोट बनवाने में जुट जायें, हर हाल में हमें यह चुनाव जीतनें है।

उन्होंने कहा कि फरवरी 2023 में शिक्षक एम.एल.सी. की दो सीटें कानपुर खंड, प्रयागराज-झांसी खंड तथा स्नातक क्षेत्र की तीन सीटें बरेली-मुरादाराबाद खंड, गोरखपुर-फैजाबाद खंड, कानपुर खंड में चुनाव होने है। भाजपा के लिए प्रत्येक चुनाव महत्वपूर्ण है, इसलिए प्रत्येक चुनाव पूर्ण तैयारी और विजय के संकल्प के साथ लड़ना है।

एमएलसी उमेश द्विवेदी ने एमएलसी चुनाव के फार्म भरवाने के बारे में व्यापक चर्चा करते हुए बताया कि 1 अक्टूबर 22 से 7 नवम्बर 22 तक फार्म भरे जाएंगें। प्रदेश सहसंयोजक अनिल श्रीवास्तव ने शिक्षक प्रकोष्ठ के कार्यक्रमों व अभियानों की जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षक प्रकोष्ठ ने विधानसभा चुनाव से पूर्व 363 विधानसभाओं में शिक्षक सम्मेलन आयोजित किये थे। प्रदेश सहसंयोजक यादवेन्द्र सिंह ने स्नातक व शिक्षक विधान परिषद चुुनाव की तैयारियों के लिए क्षेत्र में होने बाली बैठकों के बारे में जानकारी दी। प्रदेश सहसंयोजक डा. हरि शंकर गंगवार ने बताया कि 5 सितम्बर शिक्षक दिवस पर पार्टी शिक्षक सम्मान सम्मेलन आयोजित करेगी।

बैठक में प्रमुख रूप से प्रकोष्ठ के क्षेत्र संयोंजक/सहसंयोजक रमेश सिंह, संजय द्विवेदी, प्रो. मनीष कुमार, मनीष कुमार सिंह, शैलेन्द्र द्विवेदी, डा. बालमुकुन्द, डा. सुवेन्द्र सिंह गौर, दिनेश मिश्र, डा. अमित वर्मा, डा. कमलेश झा, महेश चन्द्र पाण्डेय, डा. पुष्पेन्द्र पचौरी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *