Dainik Athah

सीएम योगी संग हेलीकॉप्टर में बैठ गदगद हुए बच्चे

लखनऊ लौटते समय एमपी पालीटेक्निक हैलीपैड पर बच्चों से मिले मुख्यमंत्री

बच्चों को चाकलेट देकर दुलारा, बातचीत की, बच्चों ने सीएम को भेंट किया गुलाब का फूल

अथाह ब्यूरो,
गोरखपुर।
नथमलपुर के आसपास के बच्चों के लिए आज के दिन को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यादगार बना दिया। लखनऊ लौटते समय एमपी पालीटेक्निक हैलीपैड पर पहुंचे सीएम योगी ने पहले से उनका इंतजार कर रहे बच्चों के बीच पहुंचे और सभी को चाकलेट देकर प्यार दुलार किया। बच्चों की इच्छा पर सभी बच्चों को उन्होंने हैलीकॉप्टर में एक चक्कर घुमाने के लिए बैठाया, लेकिन हेलीकॉप्टर के स्टार्ट होते ही कुछ बच्चे डर गये । लिहाजा बच्चों को उतारकर मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना हो गये । बच्चे भी हेलीकॉप्टर पर बैठने की खुशी समेटे अपने घरों को लौट गये ।

चुनाव प्रचार के बाद चार दिनों के गोरखपुर प्रवास के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ रवाना होने के लिए बुधवार को अपराह्न साढ़े तीन बजे महाराणा प्रताप पालीटेक्निक कैंपस में स्थायी रूप से बने हैलीपैड पर पहुँचे, जहाँ पहले से ही 18- 20 की संख्या में छोटे- छोटे बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग मुख्यमंत्री से मिलने के इंतजार में बैठे थे। हैलीपैड पर पहुँचते ही सीएम योगी बच्चों के बीच पहुँचे और सभी बच्चों को चाकलेट देकर उनसे बातचीत की ।

बच्चों ने भी गुलाब का फूल भेंट किया। मुख्यमंत्री ने सभी बच्चों के सिर पर हाथ फेरकर दुलारा और उनसे घुलमिल कर बात की । बच्चों की इच्छा पर मुख्यमंत्री सभी बच्चों को साथ लेकर लेकर हैलीकॉप्टर के पास पहुंचे और उन्हें बैठाया और पायलट से सभी बच्चों को फर्टिलाइजर का एक चक्कर लगाने को कहा । हैलीकॉप्टर का इंजन स्टार्ट होते ही कुछ बच्चे डर गये । यह देखकर सीएम योगी ने सभी बच्चों को हैलीकॉप्टर से नीचे उतरवाकर लखनऊ रवाना हो गये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *