Dainik Athah

हमारी सरकार में चित्रकूट डकैत मुक्त फ्री जोन घोषित हुआ: सीएम

समाजवादी पार्टी डकैतों व आतंकियों की समर्थक पार्टी: योगी

अथाह ब्यूरो
चित्रकूट \लखनऊ।
भगवान राम ने जहां वनवास का अधिक समय व्यतीत किया उस पावन धरती को मैं कोटि कोटि नमन करता हूं। वाल्मीकि जी ने भी यहां जन्म लिया । हमारी सरकार ने तय किया है कि जैसा रोप-वे लक्ष्मण पहाड़ी के लिए बनाया गया है वैसा ही रोप-वे यहाँ बनाएंगे। यहां पास में तुलसीदास जी की जन्म भूमि है। यहां के समग्र विकास के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। ये बातें शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चित्रकूट में आयोजित जनसभा में कहीं। उन्होंने कहा कि रामायण शोध संस्थान बनें उस पर हमारी सरकार तेजी से कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी डकैतों व आतंकियों की समर्थक पार्टी है। साल 2017 में जब हमारी सरकार बनी तो मैंने यहां निवेश न होने के कारणों के बारे में पूछा तो पता चला कि डकैतों के कारण यहां निवेश नहीं हो पाता था। हमारी सरकार बनते ही सबसे पहला काम डकैत मुक्त चित्रकूट का किया गया। चित्रकूट डकैत मुक्त फ्री जोन घोषित हुआ।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने लोगों को सुरक्षित माहौल देने का काम किया है। सपा में पेशेवर दंगाई, अपराधी जुड़ें हैं। प्रदेश में जब बीजेपी की सरकार बनी तो हमने तीन नए कार्य किए। चित्रकूट से दिल्ली की यात्रा आसान करने के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे दिया जो होली के बाद पूरे धूमधाम से राष्ट्र को समर्पित होगा। इसके साथ ही भव्य एयपोर्ट और डिफेंस कारिडोर बन रहा है। सपा अपने कार्यकाल में तमंचों की फैक्ट्री लगाती थी पर हम डिफेंस कारिडोर बना रहे हैं। हर घर नल योजना से पेयजल व सिंचाई की समस्या दूर हुई। जल्द ही हर घर आरओ का पानी पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि सपा को अपनी चिंता थी वो गरीब कल्याणकारी योजनाओं में डकैती डालते थे, विकास के पैसों में डकैती डालते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *