Dainik Athah

सभी वर्ग को समानता से साथ लेकर चलती है रालोद: चौधरी तेजपाल सिंह

राष्ट्रीय लोकदल एससी-एसटी प्रदेश महासचिव बने कमल सिंह जाटव

अथाह संवादाता
गाजियाबाद।
राष्ट्रीय लोकदल एससी-एसटी प्रकोष्ठ में कमल सिंह जाटव को प्रदेश महासचिव नियुक्त किया है। यह नियुक्ति रालोद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सुशील ने प्रेस वार्ता के दौरान की।इस अवसर पर राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष चौधरी तेजपाल सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल सभी को साथ लेकर चलने वाला दल है यही कारण है कि विधानसभा चुनाव के दौरान सभी वर्गों ने राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए एकजुटता से कार्य किया।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के मार्गदर्शन में पार्टी आगे बढ़ रही है और सभी जाति और सभी वर्ग को साथ लेकर पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे है। यही कारण है कि आज राष्ट्रीय लोक दल के एससी एसटी प्रकोष्ठ में कमल सिंह को प्रदेश महासचिव पद पर नियुक्त किया गया।राष्ट्रीय लोकदल के एससी-एसटी प्रकोष्ठ क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सुशील ने बताया कि  पार्टी में कार्यशैली और निष्ठा को देखते हुए राष्ट्रीय लोकदल  एससी-एसटी प्रकोष्ठ में कमल सिंह जाटव को प्रदेश महामंत्री पद पर नियुक्त किया गया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी मनोनयन करते हुए उम्मीद करती है कि पूर्ण लगन व मेहनत से प्रकोष्ठ से संबंधित तथा पिछड़े समाज के हित में बेहतर योग्यता का परिचय देते हुए आगे बढ़ाने का काम करेंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने भी कमल सिंह जाटव को बधाई देते हुए कहा कि पार्टी ने उनकी निष्ठा और कार्य को देखते हुए मान सम्मान देने का काम किया हैं।

मनोनीत होने के बाद राष्ट्रीय लोक दल एससी एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव कमल कमल सिंह जाटव ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल ने जो मान सम्मान दिया उसको पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे और पार्टी को मजबूत करने का काम प्रदेश भर में करेंगे। मनोनयन की सूचना के बाद कमल सिंह जाटव के आवास पर राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर बधाई दी। इस दौरान रालोद के महानगर अध्यक्ष अरुण चौधरी भुल्लन, अमरजीत सिंह बिड्ड़ी, युवा महानगर अध्यक्ष हिमांशु नागर, लोकेश चौधरी, भूपेंद्र डबास, रविंद्र चौहान, प्रीतमलाल, डॉ अजय चौधरी, हुकम सिंह, वीरेंद्र जाटव, बॉबी चौधरी, सुनील गौतम, हरि हरित, सुशील तेवतिया सहित बड़ी संख्या में राजनीतिक एवं सामाजिक लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *