Dainik Athah

विधायकों के साथ ही प्रमुख पदाधिकारी राजनीतिक पर्यटन पर

प्रदेश में पांचवे से सातवें चरण तक के लिए अन्य जिलों में पहुंचे भाजपाई

पूर्वी एवं मध्य उत्तर प्रदेश में मतदाताओं को साध रहे भाजपाई

कई तो छह मार्च तक लौटेंगे वापस, किसी ने चुनाव बाद से बच्चों के साथ नहीं बिताया समय

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
इस समय जबकि प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं ऐसे में हर कोई चाहता है कि पार्टी उसकी ड्यूटी चुनाव वाले जिलों में लगायें। लेकिन पार्टी भी इस बार थोक के भाव नहीं सोच समझकर नेताओं की चुनाव क्षेत्रों में ड्यूटी लगा रही है। हां, इस दौरान कुछ तो ऐसे हैं जिन्होंने पहले चरण के चुनाव के बाद से ही बच्चों को समय नहीं दिया है। चुनावों में ड्यूटी को राजनीतिक पर्यटन नाम दिया जा रहा है। अब चुनाव के बाद ही पर्यटन समाप्त होगा।

बता दें कि पार्टी ने दूसरे चरण से ही जिले के विधायकों के साथ ही पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की ड्यूटी अन्य क्षेत्रों में लगानी शुरू कर दी थी। इस क्रम में मुरादनगर विधायक एवं प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी तो अपने चुनाव के अगले दिन से ही चुनावी दौरे पर चल रहे हैं। वे देवबंद, नूरपुर, बांदा के बाद वे बाराबंकी जिले की जैदपुर विधानसभा क्षेत्र में जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं।

इनके साथ ही मोदीनगर विधायक एवं प्रत्याशी डा. मंजू शिवाच को लखमीपुर खीरी जिले में भेजा गया। वे लखीमपुर जिले में लखीमपुर, गोला एवं मोहम्मदी विधानसभा क्षेत्रों में ड्यूटी की है।

डा. मंजू शिवाच ने बताया कि तीनों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा भारी मतों से विजयी होंगी। उन्होंने बताया कि तीनों ही विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं में भाजपा एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति भारी उत्साह है।

इसके साथ ही प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री एवं गाजियाबाद शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग को सीतापुर जिले में भेजा गया है। अतुल गर्ग ने बताया कि वे अब सीतापुर गये हैं तथा जहां भी पार्टी भेजेगी वहीं चलते रहेंगे।

गाजियाबाद भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा एवं महामंत्री पप्पू पहलवान को सोनभद्र जिले की रार्बटसगंज विधानसभा में भेजा गया है। दोनों सोमवार को रार्बट्सगंज पहुंच गये हैं। संजीव शर्मा ने बताया कि वे पांच मार्च तक रार्बट्सगंज के साथ ही आसपास के क्षेत्रों में रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनका मकसद पार्टी को विजयश्री दिलाना है।

इसके साथ ही भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के सदस्यता अभियान के प्रमुख अजय शर्मा को संडीला विधानसभा भेजा गया है। अनेक प्रमुख कार्यकर्ताओं को अभी बुलावे का इंतजार है।
भाजपा के साहिबाबाद विधायक एवं प्रत्याशी सुनील शर्मा को भी संडीला भेजा गया था। लेकिन उनके गले में ख्रराबी के कारण डाक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। जिन नेताओं को जिम्मेदारी नहीं दी गई है वे मायूस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *