Dainik Athah

गठबंधन अपराधियों के दम पर चुनाव जीतना चाहता है- सुधांशु त्रिवेदी

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने मंगलवार को अपने बयान में कहा कि दो चरणों में मिली करारी हार के बाद तीसरे चरण में सपा अपना घर भी नहीं बचा पाएगी। अपराधियों के दम पर गठबंधन चुनाव जीतना चाहता है। अब अपराधी के बेटे को वाया गठबंधन चुनाव मैदान में उतारा है। जनता सपा का मंसूबा जानती है, उसे गुंडे, माफियाओं का प्रश्रय देने वाली सरकार नहीं चाहिए।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सपा अपराधियों को चुनाव लड़ा रही है। अपराधियों के दम पर वह सरकार में वापसी का सपना पाले है। खुद नहीं दे पा रही है तो गठबंधन के टिकट पर लाडवा रही है। इनका नापाक गठबंधन कांग्रेस से भी है। जिस अपराधी को कांग्रेस ने पंजाब की जेलों में मौज करवाई थी, उसको अखिलेश यादव चुनाव लड़वाते थे। बसपा भी इससे पीछे नहीं है। अब फिर समाजवादी पार्टी उसके बेटे को चुनाव लड़वाकर क्या संदेश देना चाहती है।

उन्होंने कहा कि तीसरे चरण का चुनाव भाजपा भारी सीटों के साथ जीत रही है। पहले और दूसरे चरण में सपा, बसपा और कांग्रेस को जिस तरह करारी हार का सामना करना पड़ा है, उससे उनके नेता बौखलाए हैं। वे अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं, अनाप-शनाप बोल रहे हैं। तीसरे चरण में उनकी हालत और भी खराब होने वाली है। वे अपना घर भी गंवाने वाले हैं। करारी हार उनका स्वागत करने के लिए खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *