Dainik Athah

कल कानपुर देहात में रैली करेंगे पीएम मोदी

कानपुर, कानपुर देहात और जालौन की 10 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को करेंगे संबोधित

कानपुर महानगर की 7 विधानसभाओं में होगा रैली का वर्चुअल प्रसारण

मीडिया, सोशल मीडिया पर प्रसारण के माध्यम से जुड़ेंगे प्रदेश भर के लोग

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ। 
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी सोमवार को कानपुर देहात के अकबरपुर में रैली करेंगे। वे यहां पर कानपुर, कानपुर देहात और जालौन की 10 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। साथ ही कानपुर जिले में 7 विधानसभाओं में इनके वर्चुअल प्रसारण की भी व्यवस्था की गई है।

यहां तीसरे चरण में मतदान होना है। प्रत्यक्ष रैली में संबंधित विधानसभाओं के उम्मीदवार भी उपस्थित रहेंगे। वहीं वर्चुअल रैली में विधानसभा में किसी एक कार्यक्रम में प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से मोदी जी को सुनने के लिए लोग आएंगे।

रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी श्री अनूप गुप्ता ने बताया कि सोमवार को होने वाली रैली में कानपुर देहात की रनिया अकबरपुर विधानसभा में होने वाली विशाल जनसभा में पीएम मोदी को सुनने कानपुर की बिठूर, बिल्हौर और घाटमपुर विधानसभाओं, कानपुर देहात की रसूलाबाद, रनिया अकबरपुर, सिकंदरा और भोगनीपुर विधानसभाओं तथा जालौन की माधोगढ़, उरई और कालपी विधानसभाओं के कार्यकर्ता, बीजेपी समर्थक और आम जन मोदी जी को सुनने के लिए आएंगे।

रैली का आयोजन राजकीय डिग्री कॉलेज अकबरपुर के समीप किया जा रहा है। जहां कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी प्रधानमंत्री जी को विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

इस प्रत्यक्ष रैली के साथ पीएम कानपुर जिले की कल्याणपुर, गोविंदनगर, सीसामऊ, आर्यनगर, किदवईनगर, छावनी और महाराजपुर विधानसभा के लोगों को वर्चुअल माध्यम से भी संबोधित करेंगे। इसके लिए पार्टी ने 27 सांगठनिक मंडलों में बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर कोविड निर्देशों का पालन कर लोगों को पीएम का संबोधन सुनाने की व्यवस्था की है। जहां विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही पीएम की वर्चुअल रैली का प्रसारण सभी प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *