Dainik Athah

कचहरी में भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी को अधिवक्ताओं का मिला समर्थन

विकास की गति को बढ़ाने में अपना योगदान दें अधिवक्ता- अजीत पाल त्यागी

अथाह संवाददाता 
गाजियाबाद।
मुरादनगर से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अजीत पाल त्यागी को कचहरी में अधिवक्ताओं का भारी समर्थन प्राप्त हुआ। बार अध्यक्ष योगेन्द्र कौशिक एवं सचिव नितिन यादव ने भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी का बार सभागार में भव्य स्वागत करते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर बार अध्यक्ष एवं सचिव ने अजीत पाल त्यागी को अपना समर्थन पत्र भी सौंपा।

कचहरी स्थित बार सभागार में भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी का अधिवक्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। इस मौके पर अजीत पाल त्यागी ने कहा कि अधिवक्ता की गिनती बुद्धिजीवी वर्ग में होती है और उन्हें कोई भी बात समझाना या बताना दीए को रोशनी दिखाने के समान है। पिछले 5 वर्षों में उत्तर प्रदेश की तस्वीर किस तरह से बदली है, यह अधिवक्ता से अच्छा कोई नहीं जानता। जहां पहले गुंडे, बदमाश और अपराधी सरेआम अपराधों को अंजाम देकर आम जनता के लिए मुसीबत पैदा कर रहे थे, आज वह सलाखों के पीछे हैं। उत्तर प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है और दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे, ईस्टर्न पेरीफेरल, रैपिड रेल जैसी सौगात गाजियाबाद को मिली है, जिनसे गाजियाबाद की छवि में सुधार आया है।

विकास का यह पहिया इसी तरह निरंतर जारी रहे और सुरक्षा का माहौल बना रहे, इसके लिए जरूरी है कि प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनें। इसके लिए मैं आप लोगों से अपील करना चाहता हूं कि 10 फरवरी के दिन कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर विजयी बनाने का काम करें। इससे पहले अजीत पाल त्यागी ने बार सभागार के परिसर में स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्होंने कचहरी परिसर में चैंबरों पर जाकर वकीलों से जनसंपर्क किया। जनसंपर्क में उनके साथ बार अध्यक्ष योगेंद्र कौशिक, पूर्व बार अध्यक्ष अनिल पंडित, बार सचिव नितिन यादव, सुनील त्यागी भगत जी, पार्षद एवं अधिवक्ता सुनील यादव, ठाकुर धर्मशिला, संदीप यादव, संजय कश्यप, कमल त्यागी, नितिन चंदेला, राहुल कुमार, दिनेश राघव, विश्व प्रताप वर्मा, विक्रांत त्यागी, सुंदर त्यागी, जय कमल अग्रवाल आदि अधिवक्ता शामिल रहे।

इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने ग्राम बड़का, पुर्सी, ग्राम मोहम्मदपुर तेरा, ग्राम बिहारी, महमूदाबाद, ग्राम रेवड़ी रेवड़ी, बीहंग, सरना चौपला, सहबिस्वा में जाकर जनसंपर्क किया और और सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से 10 फरवरी को भाजपा को विजयी बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *